तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? जब ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहने पर मीडिया से भि’ड़ गई थी जया बच्चन

तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? जब ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहने पर मीडिया से भि’ड़ गई थी जया बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की बेहद शानदार अभिनेत्री मानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती देखकर फैंस इनके दीवाने हो जाते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

जी हां साल 1997 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था और इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था और धीरे-धीरे ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्री बन गई थी.

बात करें पर्सनल लाइफ की तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचाई थी. बच्चन परिवार की बहू बनने का सपना बॉलिवुड की कई अभिनेत्रियां देख रही थी

हालांकि यह मौका ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला था. ऐश्वर्या राय बच्चन जब बच्चन परिवार की बहू बन गई तो इसके बाद से यह और भी ज्यादा सुर्खियों में रहने लगी है और अक्सर इनकी चर्चाएं होने लगी.

इतना नहीं बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद से ऐश्वर्या राय बच्चन की लोकप्रियता भी काफी ज्यादा बढ़ गई. आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन बॉलीवुड की काफी पॉपुलर अभिनेत्री रही हैं और यह काफी स्ट्रिक्ट मानी जाती हैं और यह ऐश्वर्या राय बच्चन को बहुत ज्यादा प्यार करती हैं. हालांकि एक बार मीडिया वालों ने जब ऐश्वर्या राय बच्चन को नाम लेकर बुला दिया था तो इस बात पर जया बच्चन भड़क गई थी और मीडिया वालों को लताड़ दिया था. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

दरअसल, साल 2013 में सुभाष घई ने एक पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में शामिल होने के लिए जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंची थी और इस दौरान पैपराजी ने जब ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा तो पैपराजी ऐश…ऐश… और ऐश्वर्या नाम लेकर बुलाने लगे जिसको सुनकर जया बच्चन गुस्से से लाल हो गई और उन्होंने मीडिया वालों को डांटना शुरू कर दिया. दरअसल, इस बात को सुनकर जया बच्चन ने कहा कि क्या ऐश…. ऐश… और ऐश्वर्या कह रहे हो क्या यह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है. तुम लोग ऐश्वर्या मैडम कहके नहीं बुला सकते हो. यह बात सुनकर मीडिया वाले घबरा गए थे वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी शॉक्ड हो गई थी. हालांकि, बाद में इस रवैया की वजह से जया बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.