क्या प्रियंका-निक का होने वाला हैं तलाक? देसी गर्ल ने सोशल मीडिया से हटाया ‘जोनास’ सरनेम

क्या प्रियंका-निक का होने वाला हैं तलाक? देसी गर्ल ने सोशल मीडिया से हटाया ‘जोनास’ सरनेम

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हमेशा लाखों दिलों पर राज किया हैं. वे शादी के बाद से ही अपने फैंस के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते रहे हैं. दोनों की प्रेम कहानी के किस्से अकसर सोशल मीडिया पर सुनने को मिलते रहते हैं. हालाँकि, हाल ही में देसी गर्ल ने अपने प्रशंसकों को थोड़ा झटका दिया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से चोपड़ा और जोनास दोनों उपनाम हटा दिए. अभिनेत्री के अचानक इस कदम से फैन्स कन्फ्यूज हो गए.

प्रियंका ने इस पर न तो कोई प्रतिक्रिया दी है और न ही इस मामले पर कुछ कहा है. लेकिन, इसने निश्चित रूप से नेटिज़न्स के बीच एक चर्चा पैदा कर दी है कि अभिनेत्री ने अपना नाम क्यों बदला है. कयास ये भी हैं कि ये एक बड़े बदलाव की ओर इशारा कर रहा है जिसका ऐलान होना बाकी है. खैर, इसका जवाब समय के साथ दिया जाएगा. गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की थीं. फोटो में, वह पति निक जोनास के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए दिखाई दे रही थी.

प्रियंका और निक जोनास ने 1 दिसंबर, 2018 को शादी की. हाल में दोनों ने एक नया घर भी लिया और प्रियंका ने पति निक के साथ अपने नए घर से त्योहार मनाने की फोटो शेयर करते हुए देखा गया था. जिस पर प्रियंका ने लिखा, “हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली. यह हमेशा खास रहेगा. इस शाम को इतना खास बनाने के लिए इतनी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों वेब सीरीज सिटाडेल में काम कर रही हैं. वह यूके और स्पेन में इसकी शूटिंग में व्यस्त थीं. इसके अलावा, वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.