Indian Idol: क्या निहाल और सायली कांबले के बीच है रिलेशन? सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

Indian Idol: क्या निहाल और सायली कांबले के बीच है रिलेशन? सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

नई दिल्ली, 13 सितंबर: इंडियन आइडल (Indian Idol) का 12वां सीजन भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन उसके कंटेस्टेंट्स अभी भी चर्चा में रहते हैं। ये पूरा सीजन शुरू से विवादों से भरा रहा। साथ ही इसमें कंटेस्टेंट के सिंगिंग क्वालिटी से ज्यादा चर्चा उनके रिलेशन की हुई। पवनदीप (pawandeep) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी की खूब चर्चाएं आपने सुनी होंगी, लेकिन निहाल तारो (Nihal Tauro) और सायली कांबले (Sayli Kamble) की जोड़ी ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हालांकि अब सायली ने खुद इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है।

इंटरव्यू में कही ये बात
जब शो शुरू हुआ था, तभी निहाल और सायली के बीच करीबियां देखी गई थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर हमेशा उनके रिश्ते की चर्चा होती रहती है। अब ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सायली उन लोगों पर भड़कीं, जो उनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हूं। निहाल इंडियन आइडल में मेरे करीब रहा और लोग इस बारे में सिर्फ इसीलिए बातें करते हैं क्योंकि उन्हें हमारी बॉन्डिंग पसंद आती है।

यहाँ भी पढ़िए  फिल्म साइन करने से पहले जब डायरेक्टर ने प्रेगनेंट ना होने पर रख दी शर्त , यह सुन भड़क गई थी प्रियंका

पहले निहाल को बताया भाई
सायली ने माना कि वो और निहाल अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि अगर मेरे माता-पिता पूछते हैं कि निहाल कौन है, तो मैं जवाब दे देती, लेकिन जो लोग अफवाह उड़ा रहे उनको जवाब देना जरूरी नहीं समझती हूं। इससे पहले बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने निहाल को अपने भाई जैसा बताया था। हालांकि उनके फैन्स उन्हें अभी भी एक कपल की तरह देखते हैं।

पवनदीप के रिलेशन की चर्चा
पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी की भी खूब चर्चा होती है। वो दोनों इंडियन आइडल के सेट पर हमेशा एक-दूसरे के करीब दिखते थे। इसके बाद जब पवनदीप शो जीते, तो उन्होंने उसी बिल्डिंग में फ्लैट लिया, जिसमें अरुणिता पहले से रहती हैं। ऐसे में लोगों का शक यकीन में बदल गया। हालांकि दोनों लगातार रिलेशन की खबरों को खारिज करते रहे हैं। साथ ही वो खुद को अच्छा दोस्त बताते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  Lockupp: ‘जिहादी’ मेरे बेटी से दूर रह वरना, मुनव्वर पर भड़कीं ‘कच्चा बादाम’ की मां

सायली को मिला कितना इनाम?
आपको बता दें कि इंडियन आइडल की ट्रॉफी पर पवनदीप ने कब्जा जमाया था। जिस पर उन्हें 25 लाख और एक नई कार मिली, तो वहीं दूसरी ओर सायली कांबले सेकंड रनर अप बनी थीं। उन्हें बतौर इनाम 5 लाख रुपये मिले हैं। मौजूदा वक्त में दोनों कई नए सिंगिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

शो के डॉक्टर लापता

वहीं दूसरी ओर इंडियन आइडल से जुड़ी एक चिंताजनक खबर सामने आई है। इंडियन आइडल शो के सेट कंसलटेंट डॉ अमित शर्मा लापता बताए जा रहे हैं। उन्होंने 20 सालों में कई बड़े एक्टर्स का इलाज किया है। कई दिनों से लापता होने के बाद भी अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा, जिस वजह से एक्ट्रेस कविता कौशिक ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद मांगी है। कविता ने बताया कि उनकी चिंता में परिवार का बुरा हाल हो रखा है।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर ऐश्वर्या राय की बेटी होने की कीमत कैसे चुकाती हैं आराध्या, दादी जया बच्चन ने किया खुलासा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.