जैकी श्राफ ने किया बड़ा खुलासा, सलमान को बताया अपना नौकर कहा – मेरे जूते उठा कर चलता था पीछे-पीछे

जैकी श्राफ ने किया बड़ा खुलासा, सलमान को बताया अपना नौकर कहा – मेरे जूते उठा कर चलता था पीछे-पीछे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर काम करना है तो महज टेलेंटेड होना ही काफी नहीं है, इसके लिए आपको बॉलीवुड में एक गॉड फादर की भी जरूरत होती है। यही गॉड फादर आपको अपने रिफरेंस लगा कर फिल्में दिलाता है। मगर यह इतना आसान भी नहीं है इसके लिए आपको काफी पापड़ भी बेलने पड़ते हैं, और बड़े स्टार्स की लल्लू चप्पू भी करनी होती है। ना सिर्फ बाहरी व्यक्ति को मगर फिल्मी बैकग्राउंड रखने वाले व्यक्तियों को भी यह काम करना पड़ता है। यहां तक कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी यह सब किया है। इस बात का खुलासा खुद जैकी श्राफ ने किया है।

बता दें सलामन और जैकी श्रॉफ की दोस्ती काफी पुरानी है। और सलमान की कई खासियत में से एक खासियत यह भी है कि वो हर रिश्ते को दिल से निभाते हैं जैकी के साथ भी वे उस वक्त का रिश्ता अब तक निभा रहे हैं जब वे महज़ एक मॉडल थे। दरअसल सलमना अपने शुरुआती दौर में मॉडलिंग कर रहे थे और फिल्मों में अपनी जगह बनाने की कोशिश भी। सलमान उस वक्त असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्मों की बारीकियों को समझ रहे थे उस वक्त जैकी का बड़ा नाम हो चुका है। जैकी के अनुसार उन्हीं की वजह से सलमान खान को ब्रेक मिला था।

Jackie Shroff on Salman Khan: 'I used to carry his photos in my pocket, ask  producers to cast him' | Bollywood - Hindustan Times

अभी हाल ही के दिये इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने उनके और सलमान खान के रिश्ते के बारे में खुल कर बातें कहीं। जैकी श्राफ ने कहा कि मैं सलमान को तब से जानता हूँ जब वे एक मॉडल और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। साथ ही जैकी ने यह भी बताया कि 1988 में आई फलक के दौरान सलमान खान उनके बूट और कपड़े संभाला करते थे। उन्होंने बताया कि सलमान उस दौरान मेरा एक छोटे भाई की तरह काम करते थे।

Jackie Shroff says Salman Khan handled his costumes and shoes when he was  working as an assistant di

इसके साथ ही जैकी श्रॉफ आगे बताते हैं कि, ‘जब सलमान खान असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे थे तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था जिनके साथ मैं काम कर रहा था। फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलिवुड में ब्रेक दिया। हालांकि सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण मिला था। तो ऐसे दोस्ती शुरू हुई। हम बहुत क्लोज हैं और जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं।’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.