जान्हवी कपूर जा रही थीं गांजा पीने, इस महिला ने रंगे हाथों लिया पकड़

जान्हवी कपूर जा रही थीं गांजा पीने, इस महिला ने रंगे हाथों लिया पकड़

हिंदी सिनेमा की दिग्गज और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से काफी समय तक हिंदी सिनेमा पर अकेले राज किया है. इतना ही नहीं श्रीदेवी ने ना सिर्फ हिंदी सिनेमा में बल्कि साउथ में भी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. श्रीदेवी अपने बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने शानदार अंदाज के लिए भी जानी जाती थी. हालांकि, श्रीदेवी काफी अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ में भी काफी अच्छी मानी जाती थी. यह लोगों का काफी सम्मान करती थी.

वहीं बात करें उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की तो जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री हैं. जान्हवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फ़िल्म धाकड़ से की थी और उनकी पहली फिल्म धाकड़ ही सुपर डुपर हिट रही थी और इसके बाद से जान्हवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं.

Janhvi Kapoor looks beautiful in THESE pics dressed in an ethnic outfit as she poses with her bestie | Hindi Movie News - Times of India

तना ही नहीं है सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव पाई जाती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहती हैं. हालांकि, इन दिनों जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग की शिकार हो रही है. यह अपनी मां के उसूलों के खिलाफ काम कर रही हैं और यही कारण है कि लोग इन्हें सोशल मीडिया पर खूब जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

वायरल वीडियो के वजह से ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रही हैं दरअसल, जान्हवी कपूर हाल ही में अपने पार्टी गैंग अनन्या पांडे अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड और शनाया कपूर के साथ होटल में पार्टी करने गई थी और इस दौरान जैसे ही लोग को पता चला कि जान्हवी कपूर अपनी पार्टी गैंग के साथ इस होटल में पार्टी करने वाले हैं तो होटल के सामने लोगों का भीड़ इकट्ठा हो गया. वहीं जब यह सेलिब्रेटी गाड़ी से उतरने लगे तो लोगों की भीड़ इनके तरफ सेल्फी लेने के लिए आने लगी और इसी बीच एक महिला जान्हवी कपूर के पास आई और उनसे सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि, जान्हवी कपूर ने उस महिला को देखने के बाद से उसे इग्नोर कर दिया और यह आगे बढ़ गई और इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद से लोग जान्हवी कपूर के इस रवैया को देखकर इनसे नाखुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जहां एक तरफ इनकी मां श्रीदेवी लोगों का काफी सम्मान करती थी तो वहीं यह अपने फैंस को इग्नोर कर कर आगे बढ़ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

ऐसे में फैंस इनके इस विचार से और भी ज्यादा नाराज हो गए हैं और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर लोग इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं और तो और काफी लोगों ने इन्हें पैसे का घमंड और स्टारडम का भूत सवार जैसे बातें बोली हैं. तो वहीं एक यूजर ने जान्हवी कपूर को और इनके पार्टी गैंग लेकर कहा कि लग रहा है जान्हवी कपूर अपने पार्टी गैंग के साथ गांजा पीने जा रही हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.