कंगना रणौत को जावेद अख्तर ने दी धमकी, कहा – चुपचाप माफी मांग लो वरना तुम्हारी जान…

कंगना रणौत को जावेद अख्तर ने दी धमकी, कहा – चुपचाप माफी मांग लो वरना तुम्हारी जान…

कंगना रणौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्मों के साथ साथ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना बेधड़क होकर बयान देती हैं जिससे कई बार वो मुश्किलों में भी फंस जाती हैं। पिछले काफी समय से वो मशहूर गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं। कंगना रणौत ने साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद एक टीवी इंटरव्यू में इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म की बात कही थी और जावेद अख्तर को लेकर विवादित बयान दिया था।

इसके बाद जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कंगना रणौत पर विवादित बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इन बातों से उनकी प्रतिष्ठा को हानि पहुंची है। इसके साथ उन्होंने कंगना पर मानहानि का केस कर दिया था जिस मामले में हाल ही में कंगना अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं। इस दौरान कंगना ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया।

अदालत में कंगना ने दिया बयान

बता दें कि कंगना के आग्रह पर अदालत में बंद कमरे में कार्यवाही हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान कंगना ने भी जावेद पर आरोप लगाए। अदालत की कार्यवाही बंद कमरे में हुई और मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया सहित सभी को वहां से बाहर जाने का निर्देश दिया क्योंकि एक्ट्रेस मीडिया ट्रायल नहीं चाहती थीं। कंगना ने कार्यवाही शुरू होने से पहले ही ये आग्रह किया था। हालांकि अदालत में मौजूद पत्रकारों ने मजिस्ट्रेट आर एन शेख से बात करने की कोशिश की।

EXCLUSIVE: Kangana Ranaut: Hrithik Roshan labeled me as a gold digger; told  his friends I was after his money | PINKVILLA

इसके बाद कार्यवाही बंद कमरे में दोनों पक्षों के वकीलों की उपस्थिति में शुरु हुई जिनमें से एक ने बाद में कहा कि अभिनेत्री ने आरोप स्वीकार नहीं किया है जिसका मतलब है कि अब मामले में मुकदमा शुरु हो सकता है। बता दें कि एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर के खिलाफ दर्ज कराई गई अपनी जवाबी शिकायत में अपना सत्यापन बयान भी दर्ज कराया।

जावेद अख्तर पर लगाए गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने कोर्ट में अपनी गवाह बहन रंगोली चंदेल की मौजूदगी में कहा कि एक सह कलाकार(ऋतिक रोशन) के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें और उनकी बहन को दुर्भावनापूर्ण और गलत इरादों के साथ अपने घर बुलाया और आपराधिक रूप से उन्हें धमकाया और डराया। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने कहा कि जावेद ने उनसे कहा था- हम धोखेबाज लोगों को ठिकाने लगाने में बिल्कुल भी वक्त बर्बाद नहीं करते। इसके बाद लोगों को लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक से था ही नहीं बल्कि तुम धोखेबाज हो। तुम्हारे चेहरे पर कालिख पोत दी जाएगी।

Kangana Ranaut's Old Video Goes Viral Amid Maharashtra Political Crisis -  Here's What She Said

आगे उन्होंने कहा- जावेद अख्तर ने कहा था कि- तुम्हारे इमेज इतनी खराब हो जाएगी कि तुम्हारे पास जीने का कोई रास्ता नहीं बचेगा, उनके पास राजनीतिक ताकत है। माफी मांगकर खुद को इस परेशानी से बाहर निकाल लो। तुम्हारे अंदर जरा सी भी शर्म है तो खुद को बचा लो। इस बात का जिक्र कंगना ने एक इंटरव्यू में भी किया था जिस पर एक्शन लेते हुए जावेद अख्तर ने उन पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया था। शिकायत दर्ज करवाने के बाद से अदालत में कंगना की ये तीसरी पेशी थी। इसके साथ ही कंगना अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। बहुत जल्द वो फिल्म तेजस में नजर आएंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.