जाह्नवी कपूर सारा अली खान का बड़ा खुलासा एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रातभर ऐसे बनाये थे Physical Relationship…

जाह्नवी कपूर सारा अली खान का बड़ा खुलासा एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रातभर ऐसे बनाये थे Physical Relationship…

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 7 शुरू हो गया है। बता दें कि शो में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और जाह्नवी कपूर पहुंची थीं।आपको पता ही होगा कि सारा और जाह्नवी बचपन से ही एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं। वहीं दोनों को कई मौकों पर स्पॉट किया गया है।

करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से कई निजी सवाल

हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय करते देखा गया। आपको बता दें कि इस शो में करण जौहर ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से कई निजी सवाल पूछे करण ने सारा अली खान से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक निजी सवाल भी पूछा जो वाकई चौंकाने वाला था।

करण जौहर ने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते से जुड़ा सवाल पूछा

Koffee With Karan 7: Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan reek of entitlement, Karan  Johar's inside jokes play spoilsport-Opinion News , Firstpost

इस शो में करण जौहर ने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते से जुड़ा सवाल पूछा जानकारी के मुताबिक शो में करण ने पूछा कि क्या आपने अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं? हां नहीं या असाधारण परिस्थितियों में सारा ने भी इस सवाल का जवाब बेहद मजेदार अंदाज में दिया।

एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं?

Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan might go down as the most boring guests in  the history of Koffee with Karan. Here's why | Entertainment News,The  Indian Express

सारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सही जवाब नहीं है सही जवाब शायद असाधारण परिस्थितियों में आप नहीं जानते यार। फिर शायद इसे रातों-रात बनाया गया हो। ऐसा नहीं हो सकता है कि सारा का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद जाह्नवी कपूर और करण जौहर दोनों खूब हंसे हों।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.