KBC 13 में अमिताभ के आगे जॉन अब्राहम फुट-फुट कर रोये? जानिए क्यों

KBC 13 में अमिताभ के आगे जॉन अब्राहम फुट-फुट कर रोये? जानिए क्यों

 

KBC tv के लोकप्रिय शो में से एक है।अमिताभ की वजह से शो में चार चांद लग गया है।इस शो में समय समय पर सेलिब्रिटी पहुंचते हैं।इस बार जॉन अब्राहम KBC में आये।जॉन अब्राहम की नई फिल्म रिलीज हो रही है। लिहाजा प्रोमोशन भी की गई फ़िल्म की

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जॉन ने फिल्म का प्रमोशन करने अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में किया। शो में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी जॉन के फैंस के बीच काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल, सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जॉन अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।जॉन अपने फुटबाल स्किल्स दिखाते हुए अंगुली पर फुटबाल नचाते हैं। बिग बी भी ट्राइ करते हैं, मगर कामयाबी नहीं मिलती। जॉन एपिसोड में बताते हैं कि धूम के बाद वो बाइक से अमिताभ के घर गये थे तो अमिताभ ने उनसे कहा कि बाइक के बारे में अभिषेक को मत बताना।

मगर, जब अभिषेक नीचे आते हैं तो अमिताभ खुद ही बोलते हैं- क्या बाइक है? जॉन अपनी शर्ट उठाकर एब्स के पैक भी दर्शकों को दिखाते हैं, जिस पर अमिताभ कहते हैं कि महिला दर्शकों की आवाज अधिक आयी। इसके बाद जॉन किसी बात पर भावुक नजर आते हैं। उनकी आंखों में आंसू तैर जाते हैं और रूमाल से आंखें पोंछते नजर आते हैं। अमिताभ भी इस पल में इमोशनल दिखते हैं। हालांकि, जॉन के भावुक होने का खुलासा एपिसोड ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

शो में जॉन के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार, निर्माता निखिल आडवाणी और निर्देशक मिलाप जवेरी भी शामिल होंगे। सोनी टीवी ने एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जॉन अमिताभ बच्चन और निखिल आडवाणी से बिग बी की फिल्मों से जुड़े कुछ सवाल पूछते हैं।

सत्यमेव जयते 2 में जॉन ने पहली बार तीन किरदार निभाये हैं। यह मिलाप की हिट फिल्म सत्यमेव जयते कड़ी की अगली फिल्म है। पहली फिल्म में मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में थे।

बता दें, जॉन ने अमिताभ के साथ अपने करियर की शुरुआत में एतबार और फिर विरुद्ध- फैमिली कम्स फर्स्ट, बाबुल में काम किया था। अमिताभ और फरहान अख्तर की वजीर में जॉन ने कैमियो किया था। वहीं, अभिषेक के साथ जॉन ने धूम में स्क्रीन स्पेस शेयर किया था।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.