आर्यन खान की बेल पर बोलीं जूही चावला- अब बच्चा घर आ जाएगा, बहुत खुश हूं

आर्यन खान की बेल पर बोलीं जूही चावला- अब बच्चा घर आ जाएगा, बहुत खुश हूं

आर्यन खान (Aryan Khan bail) को जमानत दिलवाने के लिए ऐक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने उनके लिए एक लाख रुपये का बेल बॉन्ड भरा। कोर्ट से बाहर आने पर जूही (Juhi Chawla On Aryan Khan’s bail) ने राहत की सांस ली और आर्यन के लिए कहा-अब बच्चा घर आ जाएगा।

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise drugs case) में पिछले 27 दिनों से जेल में मुश्किल दिन काट रहे आर्यन खान (Aryan Khan) को आज रिहाई नसीब होगी। आर्यन को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी। जमानत का ऑर्डर जारी होते ही जूही चावला (Juhi Chawla) एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और आर्यन के लिए जमानती बनीं। उन्होंने आर्यन की जमानत के लिए 1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा करवाया।

यहाँ भी पढ़िए  बहुत खूबसूरत है उर्फी जावेद की कू’ड़े वाली प्ला’स्टिक से बनी ड्रेस -देखिये PHOTO

जूही चावला से जब कोर्ट के बाहर पूछा गया कि जमानत के लिए क्या प्रक्रिया हुई तो उन्होंने बस यही कहा कि ‘वो सब छोड़िए…बस अब बच्चा घर आ जाएगा।’

आर्यन की जमानत में जूही का अहम रोल

आर्यन खान की जमानत में जूही चावला का बेहद अहम रोल रहा है। शुक्रवार को उन्होंने कोर्ट पहुंचकर आर्यन के लिए बेल बॉन्ड साइन किया। इसका मतलब है कि अगर आर्यन 1 लाख रुपये नहीं चुका पाते हैं तो इसके लिए कानूनी तौर पर जूही चावला जिम्मेदार होंगी। जूही चावला ने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया। कोर्ट में जब जज ने जूही चावला से पूछा कि वह किसकी जमानत ले रही हैं तो उन्होंने आर्यन खान का नाम लिया और कहा कि वह उन्हें बचपन से जानती हैं।

जूही बोलीं- बहुत खुश हैं, बच्चा घर आ जाएगा

इसके बाद ही आर्यन की रिलीज के पेपर आर्थर रोड जेल भेजे गए। आर्यन की घर वापसी की खुशी जूही चावला के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। उन्होंने कहा भी कि यह फैमिली के लिए बहुत ही राहत की बात है। हम सभी बहुत खुश हैं कि यह अब खत्म हो गया है।

शाहरुख और जूही का पुराना रिश्ता

जूही चावला और शाहरुख खान का रिश्ता बेहद पुराना है। दोनों न सिर्फ पेशेवर तौर पर एक-दूसरे के परिवारों से जुड़े हुए हैं। जूही और शाहरुख ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। फिल्मों के अलावा दोनों ने बाद में क्रिकेट की दुनिया में भी एंट्री की और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी बने।

वहीं, आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद पकड़ा था। उनके साथ दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। आर्यन ने तब से लेकर 30 अक्टूबर तक का वक्त जेल में बड़ी मुश्किल से गुजारा। जो आर्यन कभी शानो-शौकत वाली जिंदगी जी रहा था, वहीं आर्यन जेल में कैदी नंबर 956 के नाम से रहा। लेकिन अब आर्यन ‘मन्नत’ लौट रहे हैं। कुछ ही देर में उनकी आर्थर रोड जेल से रिहाई हो जाएगी। शाहरुख खान अपने लाडले को लाने पहले ही आर्थर रोड जेल पहुंच चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.