काजोल का विवादित बयान, कहा- “अब बॉलिवूड को है भारी अभिनेत्रींया की जरूरत, 24 इंच कमर और 36 इंच की ‘ब्रेस्ट’ वाली अभिनेत्रीया…

काजोल का विवादित बयान, कहा- “अब बॉलिवूड को है भारी अभिनेत्रींया की जरूरत, 24 इंच कमर और 36 इंच की ‘ब्रेस्ट’ वाली अभिनेत्रीया…

कभी मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। बॉलीवुड में काजल की पॉपुलैरिटी आज भी काफी ज्यादा है। फिल्मों के बाद एक्ट्रेस काजोल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक्ट्रेस काजोल जिस वेब सीरीज में अभिनय करेंगी, उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह बोल्ड सीन्स से भरपूर है। लस्ट स्टोरीज वेबसीरीज 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब मेकर्स इस सीरीज के दूसरे पार्ट को रिलीज करने की तैयारी में हैं। बताया जाता है कि इसके लिए काजोल को अप्रोच किया गया था।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर ने किया तीसरे बच्चे का जिक्र, इन्टरनेट पर लोगो ने कह डाला बच्चा पैदा करने की मशीन

लस्ट स्टोरीज वेबसीरीज में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थीं। इसमें राधिका आप्टे, पेडनेकर, नील भूपालम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश तोसर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

वेब सीरीज में बोल्ड सीन ने दर्शकों को बांधे रखा। इस सीरीज का दूसरा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस काजोल भी बोल्ड रोल में नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान बोलते हुए काजल ने कहा कि ओटीटी ने इन दिनों काफी अहमियत हासिल कर ली है। 90 के दशक में दर्शकों के मनोरंजन का मुख्य साधन सिनेमा ही था। अब कई कलाकारों को ओटीटी पर अपनी एक्टिंग दिखाने का मौका मिल रहा है। इससे कई कलाकारों को काफी लोकप्रियता मिली है।

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोरा का बेड तोड़ दिया, मलाइका हुई नाराज

इस बीच काजोल ने आगे कहा कि आज के कलाकारों के लिए यह एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म साबित हो रहा है। क्योंकि उन्हें इसे साबित करने का मौका मिल रहा है। हर किसी की अलग-अलग भूमिकाएं होती हैं और अभिनेता उन्हें दिल से निभा रहे हैं। OTT ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन कलाकार दिए हैं।

24 इंच की कमर या बड़ी बॉडी इन दिनों फिल्मों में एक्टिंग के लिए जरूरी नहीं रह गई है। कोई भी आम इंसान स्टार बन सकता है। क्योंकि उनकी एक्टिंग ही बोलती है और अपने हुनर ​​के दम पर स्टार बन जाते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  एक बार फिरसे घोड़ी चढ़े विक्की कौशल, कटरीना और विक्की ने दुबारा करी घर से दूर जाकर शादी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *