Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan? जानिए

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan? जानिए

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को ऑन स्क्रीन कितना पसंद किया जाता है यह हमें आप को बताने की जरूरत नहीं है. हम सभी जानते हैं की काजोल और शाहरुख़ अच्छे दोस्त हैं. काजोल इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं. काजोल ने कई हिट फिल्मो में काम किया है पर उनकी फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” को उनके करियर की सबसे बड़ी हिट माना जाता है. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट किंग खान यानी कि शाहरुख खान थे. फिल्म की कहानी और इन दोनों की जोड़ी को लोगो उस समय भी काफी पसंद किया था.

हम सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई की जेल में बंद थे. लंबे दिनों तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इनको अपनी कस्टडी में रखकर इन्वेस्टिगेशन की. हालांकि अब वह जेल से रिहा होकर बाहर निकल आए हैं.

जैसा कि आप जानते हैं कि करण जोहर अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कई मेहमानों को बुलाते हैं और उनकी ज़िंदगी के बारे में बातें भी करते हैं. ऐसे ही आर्यन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें काजोल और करण जोहर की बातचीत देखी जा सकती है. आपको बता दें कि इस वीडियो में काजोल अपनी बेटी नीसा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के भागने पर मजेदार जवाब देती नजर आ रही हैं, जिसे जो सुन रहा है चौक जा रहा है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें काजोल बेटी न्यासा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर ऐसी बात कही है जिस सुनकर खुद बॉलीवुड के किंग खान हैरान हो गए है. दरअसल, ये वीडियो पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का है, जिसमें एक बार काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी पहुंचे थे. करण जौहर ने काजोल से नीसा और आर्यन के घर से भागने पर एक सवाल पूछा था, हम आपको बता दें कि इस सवाल पर काजोल ने काफी शॉकिंग जवाब दिया था.

हम सभी यह बात जानते हैं कि करण जोहर अपने टॉक शो में कुछ भी सवाल कर डालते हैं. उन्हें अपने शो की टीआरपी काफी पसंद है. इस वीडियो में देखा सकता है कि, करण जोहर काजोल से सवाल पूछते हैं, अगर 10 साल बाद आर्यन और नीसा भाग जाते हैं, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? हम आपको बता दें कि करण जौहर के इस बात का जवाब देते हुए काजोल ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन खुद करण जौहर चकित रह गए. काजोल ने इसका जवाब देते हुए कहा कहा कि फिर क्या दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.