कंगना बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला, खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार..

कंगना बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला, खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की लेटेस्ट फिल्म धाकड़ आज 20 मई को रिलीज हो गई है। फिल्म मैं कंगना के साथ साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या भी दिखाई दे रही है। फिल्म भले ही कंगना की रिलीज हुई हो पर इस वक्त वह किसी और बात को लेके चर्चा मैं है। मूवी के एक दिन पहले कंगना ने नई मर्सिडीज मेबैक एस 160 खरीद सकती है।

Kangana Ranaut buys Mercedes Maybach forward of Dhaakad launch, watch -  Gravitas Journal

यह कार खरीदने के साथ ही कंगना यह लक्जरी कार खरीदने वाली पहली भारतीय महिला बन चुकी है। सोशल मीडिया में ऐसी कई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे कंगना और उनके परिवारजनों कार के बगल में खड़े दिखाई दे रहे है। एक वीडियो में कार की पूजा करती हुई कंगना की मां नजर आ रही है।

मार्सिडिस मेबाक S680 इंडिया में सबसे महंगी है। इस कार का मूल्य 3.20 करोड़ रूप है जो देश मई इंपोर्ट की जा चुकी है। यह कार का मूल्य इंटरनेट पर 2.50 करोड़ आती है। हालाकि कई जगह इस कार का 3.50 करोड़ भी मूल्य बताया जाता है।

VIDEO: Kangana Ranaut buys a luxurious Mercedes-Maybach S680, you will be  surprised to know the price - Wings Daily News

हालही मै शाहिद कपूर ने भी मर्सिडीज कार को खरीदा था लेकिन उन्होंने कार का S580 मॉडल खरीदा है। मर्सिडीज S680 को भारत में आयत किया जाता है। इसके इंजिन को 9 स्पीड ऑटोमैटिक गैरबॉक्स के साथ स्टैंडर्ड रूप से जोड़ा गया है, और सभी चार पहियों पर पावर भेजता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.