PHOTOS: नेशनल अवॉर्ड लेने सोने के गहनों से सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत, इवेंट पर नजर आईं मां आशा

PHOTOS: नेशनल अवॉर्ड लेने सोने के गहनों से सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत, इवेंट पर नजर आईं मां आशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए आज बड़ा दिन है। उन्हें चौथी बार नेशनल अवॉर्ड (National Award) मिलने वाला है। ये अवॉर्ड कंगना को अपनी दो शानदार फिल्मों के लिए मिल रहा है, ये फिल्में हैं- ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’। इस अवॉर्ड इवेंट के लिए कंगना ने बेहद खास लुक भी रखा। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर नेशनल अवॉर्ड इवेंट के लिए तैयार होकर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना सोने के गहनों से सजी-धजी नजर आ रही हैं। वहीं, अवॉर्ड इवेंट के दौरान कंगना की मां आशा रनौत की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

यहाँ भी पढ़िए  जब रात को दोनों बेटियों और पत्नी हेमा मालिनी को अकेला छोड़ जाते थे धर्मेंद्र, जानिए पूरा किस्सा

नेशनल अवॉर्ड के लिए हुईं तैयार

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नेशनल अवॉर्ड के लिए तैयार होकर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो रेड बॉर्डर वाली गोल्डन साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने कानों में बड़े-बड़े सोने के झुमके पहने हुए हैं और इसके साथ ही गले में भारी नेकलेस भी पहन रखा है। इस आउटफिट के साथ कंगना ने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है और माथे पर लाल बिंदी भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। यहां देखें कंगना के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

दो फिल्मों के लिए अवॉर्ड

इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘आज मुझे दो फिल्मों- ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ में परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है। मैंने ‘मणिकर्णिका’ को को-डायरेक्ट किया था। इन फिल्मों के लिए पूरी टीम को मेरा आभार’।

सामने आई मां की फोटोज

वहीं, अवॉर्ड इवेंट से कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसमें कंगना की मां आशा रनौत नजर आ रही हैं। इन फोटोज में आशा ने लाइट पिंक रंग की साड़ी पहन रखी है। वहीं, अब सभी को इंतजार है इवेंट पर अवॉर्ड लेती कंगना की तस्वीरें सामने आने का।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.