आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ ऐड पर कंगना रनौत ने जमकर बोला हमला, कहा- चीजें बेचने के लिए धर्म का इस्‍तेमाल बंद करो

आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ ऐड पर कंगना रनौत ने जमकर बोला हमला, कहा- चीजें बेचने के लिए धर्म का इस्‍तेमाल बंद करो

Alia Bhatt Ad Controversy: बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के उस विज्ञापन पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें वह अपनी शादी में दुलहन के रूप में ‘कन्‍यादान’ की परंपरा से सहमत नहीं हैं. कंगना ने आलिया पर जमकर

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा.

उन्होंने आलिया को पोस्‍ट में टैग करते हुए ऐड के आइडिया पर सवाल उठाया. कंगना ने कहा कि इस ऐड का उद्देश्य अपने फायदे के लिए ग्राहकों के साथ ‘धर्म और अल्‍पसंख्‍यक-बहुसंख्‍यक की राजनीति’ के जरिए जोड़-तोड़ करना है और ये बिल्कुल ठीक नहीं है. कंगना ने लिखा, “सभी ब्रांड्स से विनम्र निवेदन है कि धर्म, माइनॉरिटी, मेजॉरिटी पॉलिटिक्‍स को चीजें बेचने के लिए इस्‍तेमाल ना करें. इस चालाकी के साथ ऐड के माध्यम से लोगों को बांट कर भोले-भाले उपभोक्ताओं को मेनूपुलेट न करें.”

ऐड में दुलहन के रूप में नजर आ रही हैं आलिया

बता दें कि इस ऐड में आलिया दुलहन के रूप में नजर आ रही हैं. इस ऐड में आलिया अपने पति के पीछे शादी के मंडप में बैठी हैं. वह बताती हैं कि कैसे उनका परिवार याद दिलाता है कि एक दिन उनकी शादी हो जाएगी और वह ससुराल चली जाएंगी. कंगना के इस पोस्ट पर कई लोगों  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कंगना के लिए कहा, “आप अकेली एक्ट्रेस हैं जो ऐसे मजबूती से स्टैंड लेती हैं.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “आपने बिल्कुल सही कहा है.” कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.