VIDEO: कंगना रनौत से बोले कपिल शर्मा- ‘कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई’

VIDEO: कंगना रनौत से बोले कपिल शर्मा- ‘कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी (Thalaivii) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में कंगना रनौत, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंची। शो का एक क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया….

शो का एक छोटा सा क्लिप सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में कपिल अपनी टीम के साथ में गणेश जी की पूजा करते दिख रहे हैं। इसके बाद वीडियो में कंगना रनौत भी दिख रही है। वीडियो में कपिल सबसे पहले कहते हैं कि कंगना के आने से पहले भारी सिक्योरिटी आई थी, इस पर कपिल कहते हैं- हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया। इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी है तो क्या करना पड़ता है आदमी को?

कैसा लग रहा है…

कपिल के इस सवाल पर कंगना ने कहा, ‘आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है।’ इसके बाद वीडियो के दूसरे पोर्शन में कपिल कहते हैं, ‘कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई।’ कपिल की ये बात सुनकर कंगना हंस पड़ती हैं, हालांकि वो जवाब क्या देती हैं, वो वीडियो में नहीं दिखाया गया।

जब अपनी चीज टूटती है…

वहीं वीडियो के एक और हिस्से में कृष्णा अभिषेक शो के अपने एक किरदार में दिख रहे हैं, जो कंगना से कहते हैं, ‘इस आदमी ने मेरा पार्लर तोड़ दिया मैम, और जब अपनी चीज टूटती है तो अंदर से क्या फीलिंग होती है, ये तो आपको अच्छे से पता है।’ ये सुनकर एक बार फिर कंगना हंस देती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के लिए आया शादी का रिश्ता

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.