कंगना रनौत को मिल गया पार्टनर, शादी और बच्चों के प्लान पर खुद किया खुलासा

कंगना रनौत को मिल गया पार्टनर, शादी और बच्चों के प्लान पर खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैन्स के लिए खुशखबरी है। उनकी जिंदगी में कोई है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। एक इवेंट के दौरान कंगना ने बताया कि वह अगले पांच साल में खुद को शादीशुदा और बच्चों के साथ देखती हैं। उन्होंने हिन्ट दी कि उनकी जिंदगी में कोई ‘खास’ है। साथ फैन्स से वादा किया है कि वह जल्दी अपने होने वाले पति के बारे में सबको बताएंगी।

बेबाकी के लिए जानीं जाती हैं कंगना

हमेशा से ही बेबाकी से अपनी बातें रखने के लिए मशहूर कंगना अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर वह अपने बेबाक विचारों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, टाइम्स नाउ समिट के दौरान जब कंगना से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे तो उन्होंने बिंदास अंदाज में जवाब देखकर सभी का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

मां और वाइफ के रूप में खुद को देखना चाहती हैं

कंगना से समिट के दौरान पूछा गया कि आप अगले पांच सालों में अपनी जिंदगी को कैसे देखती हैं? इस पर कंगना ने सबसे पहले अपनी शादी, बेबी प्लानिंग को बताते हुए कहा , “मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हूं और फैमिली प्लानिंग करना (बच्चे पैदा) चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में देखती हूं, एक पत्नी के रूप में, और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।”

जब बताएंगी किससे करेंगी शादी

कंगना के जवाब को सुनकर जब उनसे ये पूछा गया कि वह किससे शादी करने वाली हैं तो एक्ट्रेस इस बात की सीक्रेट रखना उचित समझा और बहुत ही शांत और मुस्कुराते हुए जवाब में कहा कि इस बारे में सभी को जल्द ही पता चल जाएगा। उन्होंने हिंट दी कि उनकी लाइफ में कोई है।

इससे पहले उनका यह बयान रहा सुर्खियों में

आपको बता दें कि बीते साल 2020 में ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने शादी और बच्चों को लेकर काफी बातें शेयर कर चुकी हैं। कंगना भले ही अभी सिंगल हैं लेकिन वह मैरिड लाइफ के सपने वह अपनी 20 साल की उम्र से देख रही हैं। ‘मुंबई मिरर’ के इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि जब वो 20 साल की हुआ करती थीं, तब वो चाहती थीं कि उनकी भी खुद की फैमिली हो क्योंकि वह अपने आपको अधूरा समझती थीं। मगर समय के साथ उन्होंने ये समझा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। कंगना फिर कहा था कि मुझे ऐसा लगता है कि शादी और बच्चे करना कोई जरुरी बात नहीं है। उन्होंने बताया कि वो अपने जीवन के इस पड़ाव को काफी अच्छी तरीके से एंजॉय कर रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.