कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती दिखीं

कंगना रनौत ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, बाथटब में बिना कपड़ों के नहाती दिखीं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हमेशा अपनी बेबाकी से चर्चा बटोरती हैं। ट्विटर पर वह अक्सर किसी न किसी सेलेब को टारगेट करती रहती थीं लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। जिसके बाद से वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी से कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़।”

यहाँ भी पढ़िए  टाइगर श्रॉफ़ से अलग होने के बाद अब नही है दिशा पाटनी की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना, बाट रही है लोगों में मिठाइयाँ…

इस पोस्ट के बाद उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने टीम के साथ रैप अप पार्टी के बारे में बताया। वहीं उन्होंने बुडापेस्ट में धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह अपने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से पूछती हैं कि वे उन्हें मिस करेंगे या नहीं। दोनों ने हां में जवाब दिया। उसके बाद वह कहते हैं कि उन्होंने एक एंटरटेनी फिल्म बनाई है और उम्मीद है कि दर्शकों को ये पसंद आएगी।

इसके बाद कंगना ने अपनी एक फोटो शेयर की, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। फोटो में वह बाथटब में नहाती और रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। उनके बगल में ही एक मेज पर शराब से भरी बॉटल रखी दिख रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,’शूटिंग खत्म कर रिलैक्स करते हुए।’ अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान के बाद अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को मिली जान से मारने की धमकी, पति विक्की संग पहुंची पुलिस स्टेशन

बात करें ‘धाकड़’ फिल्म की तो यह एक एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसे रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना रनौत ‘एजेंट अग्नि’ के रूप में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी लीड रोल में हैं। फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे। ‘धाकड़’ के अलावा, कंगना ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.