सामंथा-नागा के तलाक पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ‘आमिर खान की वजह से हुआ तलाक’

सामंथा-नागा के तलाक पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ‘आमिर खान की वजह से हुआ तलाक’

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साउथ स्टार सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) के तलाक को लेकर एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा है. कंगना का कहना है कि चैतन्य का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगती में आने की वजह से हुआ.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साउथ स्टार सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) के तलाक को लेकर एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा है. कंगना का कहना है कि चैतन्य का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगती में आने की वजह से हुआ. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस विषय पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना रनौत ने लिखा, “जब भी तलाक होता है, तो गलती हमेशा पुरुष की होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है, लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है. इस तरह की बकवास और दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं. सौ में एक महिला गलत हो सकची है, पूरी नहीं.”

कंगना रनौत आगे कहती हैं, “धिक्कार है ऐसे लोगों पर जिन्हें मीडिया और उनके फैंस की तरफ से प्रोत्साहन मिलता है. वे उनकी जय-जयकार करते हैं और महिला को जज करते हैं. तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है.” इसके बाद कंगना ने चैतन्य और सामंथा के अलग होने के समय पर सवाल उठाया. आपको बता दें कि, नागा चैतन्या जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे, जिसमें आमिर मुख्य भूमिका में हैं.

कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दोनों ने लिखा, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के नाम. काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे. हम खुशकिस्मत थे कि हमारी एक दशक से ज्यादा की दोस्ती थी जो हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी. हमें लगता है कि हमारी दोस्ती आगे भी हम दोनों के लिए बेहद खास रहेगी. हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से उनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमें अकेला छोड़ दें जिससे हम आगे बढ़ सकें. आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.