फिल्म मेकर्स ने सुनी दर्शकों की मांग, करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी ‘सीता’

फिल्म मेकर्स ने सुनी दर्शकों की मांग, करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी ‘सीता’

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही सीता के रोल में नजर आएंगी, इसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट के जरिए फैंस के साथ साझा की है.

  • कंगना ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • हालिया रिलीज फिल्म से बटोर रहीं सुर्खियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) रिलीज की गई है, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा जा रहा है. फिल्म की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुईं हैं.

एक बार फिर कंगना दमदार किरदार में दिखाई देंगी. पिछले लंबे समय से यह खबर आ रही थी कि करीना कपूर खान सीता का रोल प्ले करने वाली हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस रोल के लिए कंगना का नाम अप्रोच करते दिखे. वहीं अब खबर सामने आई है कि करीना की जगह कंगना सीता का रोल अदा करेंगी और इस पर मुहर भी लग चुकी है. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज की जाएगी.

कंगना रनौत ने साझा की जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘सीता- द इनकारनेशन’ (Sita- The Incarnation). इस रोल और टैलेंट आर्टिस्ट के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं. सीता राम के आशीर्वाद के साथ… जय सियाराम.’

बता दें कि कंगना को 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री अवॉर्ड से सम्‍मानित किया जा चुका है.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’, ‘तेजस’, ‘अपराजित अयोध्या’ और ‘इमली में नजर आएंगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.