कम उम्र लड़कियों को पसंद आते हैं शादीशुदा मर्द, ये मेरे साथ भी हो चुका: कंगना

कम उम्र लड़कियों को पसंद आते हैं शादीशुदा मर्द, ये मेरे साथ भी हो चुका: कंगना

मुंबई, 11 अप्रैल: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप को लेकर चर्चा में हैं। कंगना इस शो को होस्ट कर रही है। अक्सर ही खुलकर अपनी बात कहने की वजह से चर्चा बटोरने वाली कंगना ने इस शो के दौरान कुछ ऐसा कहा है कि हर तरफ उसकी बात हो रही है। कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित अफेयर को याद करते हुए कहा कि लड़कियां अक्सर ही शादीशुदा मर्दों की ओर आकर्षित हो जाती हैं, जोकि मेरे साथ भी हुआ हैं।

When Hrithik Roshan Said He'd "Have An Affair With The Pope" Rather Than Kangana Ranaut After The 'Silly Ex' Controversy

क्या बोलीं हैं कंगना

रियलिटी शो लॉक अप के हालिया एपिसोड में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा, शादीशुदा मर्द बहुत घरेलू और भले लगते हैं, जो उनके आकर्षण का एक हिस्सा है। महिलाएं ऐसी चीजों को पसंद करती हैं। ऐसे में उनको अक्सर ही शादीशुदा मर्दों से प्यार हो जाता है। कंगना ने कहा कि उनकी बात से वह लड़कियां जरूर रिलेट करेंगी जो शादीशुदा मर्द के चक्कर में आई होंगी।

Kangana Ranaut's Lock Upp: Contestants And The Controversies That Got Them On The Show

बोलीं- मुझे भी इसका अनुभव

कंगना रनौत ने कहा, हर लड़की शादीशुदा मर्दों के आकर्षण में पड़ जाती है। मैं व्यक्तिगत अनुभव से ऐसा कर रही हूं। शायद ऐसा इसलिए होता है क्योंकि और वे अधिक समझदार और जिम्मेदार लगते हैं, जो युवा महिलाओं को आकर्षित करती है। बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनका रिश्ते पर कंगना पहले भी कई बार बोल चुकी हैं। दोनों का रिश्ता काफी विवादित रहा है। कंगना ने इसी शो में पहले भी ऋतिक रोशन पर टिप्पणी करते हुए कहा थाकि अब तो छह उंगली वाले का भी गला सूख रहा है। लोग डरे हुए हैं कि कहीं उनका पर्दाफाश ना हो जाए।

Lock Upp: Kangana Ranaut wants to give 'saza-e-maut' to Munawar Faruqui, comedian says 'don't threaten me' | Entertainment News,The Indian Express

किस कंटेस्टेंट को लेकर कहा कंगना ने

लॉकअप के कंटेस्टेंट मुनव्वर और अंजली अरोड़ा के बीच लगातार प्यार देखा जा रहा है, दोनों की नजदीकियां चर्चा में हैं। हाल ही में मुनव्वर ने बताया कि वो शादीशुदा हैं। मुनव्वर के शादीशुदा होने की बात पर जिस पर कंगना ने ये बात कही।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.