पटाखों पर बैन की वकालत करने वालों से बोलीं कंगना: ‘चलकर जाओ ऑफिस, 3 दिन मत चलाओ कार’

पटाखों पर बैन की वकालत करने वालों से बोलीं कंगना: ‘चलकर जाओ ऑफिस, 3 दिन मत चलाओ कार’

दिवाली से पहले पटाखों पर बैन लगाने की बहस तेज होने लगती है। इस बार भी वही हो रहा है, मगर इस बीच कंगना रनौत ने इस पर अपनी असहमति व्यक्त की है। एक्ट्रेस ने सद्गुरु का एक वीडियो साझा किया है और कहा है कि पर्यावरण की रक्षा के लिए कार्यकर्ताओं को कुछ दिनों के लिए कारों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए।

कंगना की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए गए इस वीडियो में सद्गुरु अपने बचपन की दिवाली की यादें साझा कर रहे हैं। इस पर वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह वह व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर ह विश्व रिकॉर्ड बनाया।” उन्होंने आगे कहा, “दिवाली के सभी पर्यावरण कार्यकर्ता आप अपने ऑफिस चलकर जाएं और तीन दिनों तक कारों का उपयोग न करें।”

यहाँ भी पढ़िए  दो बच्चों की मां है करीना कपूर, लेकिन एक बार फिर उनके घर में बचने जा रही है शादी की शहनाइयां

बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। यह फिल्म आठ अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में बताया कि फिल्म की कहानी बच्चों की तस्करी और महिला उत्पीड़न के विषय से जुड़ी है। इसकी शूटिंग भोपाल, मुंबई और बुडापेस्ट (हंगरी की राजधानी) में की गई है। इसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे। रनौत फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाती दिखेंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.