कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ के आठवें दिन बिकी केवल 20 टिकटें, कमाए मात्र 4420 रुपए, लोगों ने उड़ाया मज़ाक.

कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ के आठवें दिन बिकी केवल 20 टिकटें, कमाए मात्र 4420 रुपए, लोगों ने उड़ाया मज़ाक.

इन दिनों कंगना रनौत खबरों में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की वैसी अभिनेत्री हैं, जो अक्सर चर्चा का विषय बनती रहती हैं. लेकिन इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म “धाकड़” को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मालूम हो कि कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है. यही नहीं बल्कि फिल्म में अब तक 10 करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई है, जबकि इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से ज्यादा की थी.

Dhaakad Box Office Collection Day 1 Kangana Ranauts Film Takes A Slow Start Earns Only This Much On Day 1st - Dhaakad Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई

8वें दिन फिल्म ने कमाए मात्र 4420 रुपये

कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा प्रदर्शन कर रही है. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि फिल्म के रिलीज होने के लगभग 1 हफ्ते के बाद भी फिल्म ने 10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है. यही नहीं बल्कि इस फिल्म के रिलीज होने के आठवें दिन फिल्म ने केवल 4420 रुपये की कमाई की. आठवें दिन कंगना राणावत की फिल्म “धाकड़” की केवल 20 टिकट ही बिक पाई.

Actress Kangana Ranaut during the trailer launch of Dhaakad

फिल्म मेकर्स को हुआ बड़ा नुकसान

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्मों में कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” को शामिल कर लिया गया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” का नाम भी जुड़ गया है. मालूम हो कि कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को बनाने में लगभग 100 करोड़ रुपयों से ज्यादा खर्च हुए थे. लेकिन फिल्म की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि, यह फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी.

PHOTOS: Kangana Ranaut ready for Dhaakad wrap up party, preaches about 'Mohabbat' using Ghalib's poetry | PINKVILLA

आपको बताते चलें कि रन्नौद की फिल्म धाकड़ के रिलीज होने से पहले, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेगी. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद नतीजा उल्टा हुआ. यह नहीं बल्कि पिछले कई सालों से कंगना रनौत की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हुई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.