KBC 13: 4 घंटे की देरी से सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, इंतजार में बेहाल अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

KBC 13: 4 घंटे की देरी से सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, इंतजार में बेहाल अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) में इस हफ्ते ‘शानदार शुक्रवार’ स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आएंगे। शो में कपिल शर्मा चार-साढ़े चार घंटे की देरी से पहुंचे, जिस पर उनकी क्लास लग गई। देखिए प्रोमो:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोचा भी नहीं होगा कि कमीडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कभी उन्हें भी इंतजार करवाएंगे। कपिल शर्मा को ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) के शूट के लिए 12 बजे पहुंचना था, लेकिन वह चार-साढ़े चार घंटे की देरी से पहुंचे। जैसे ही कपिल, सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ स्टेज पर पहुंचे तो अमिताभ ने उनकी खिंचाई कर दी।

अमिताभ बच्चन ने कपिल से कहा, ‘आज आप ठीक टाइम पे आए हैं। आपको हमने मिलना था 12 बजे, ठीक 4:30 बजे आए आप।’ यह सुनकर कपिल शर्मा और सोनू सूद हंसने लगते हैं।

बता दें कि कुछ साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा ने अपने कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे स्टार्स को घंटों इंतजार करवाया था। ऐसी चर्चाएं भी थीं कि कपिल ने एक बार अमिताभ के साथ अपना शूट भी कैंसल कर दिया था। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह कुछ कहा नहीं जा सकता।

इसके बाद कपिल शर्मा और सोनू सूद मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और अमिताभ बच्चन के कुछ हिट डायलॉग्स पर ऐक्ट करते हैं। कपिल शर्मा, शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में बसंती के किरदार की इस तरह ऐक्टिंग करते हैं कि अमिताभ जोर-जोर से हंसने लगते हैं। कपिल ने ‘केबीसी 13’ में सिर्फ ऐक्टिंग और गेम से ही नहीं बल्कि गाना गाकर भी सबका दिल जीत लिया।

मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जो बेहद मजेदार है। कपिल शर्मा और सोनू स्पेशल इस एपिसोड को इस शुक्रवार टेलिकास्ट किया जाएगा। मेकर्स ने एक और प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कपिल, अमिताभ बच्चन की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। कपिल यह कहकर बिग बी की खिंचाई करते हैं कि वह घर में आए मेहमानों के साथ भी चाय-कॉफी को लेकर ‘केबीसी’ खेलते होंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.