कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, “कश्मीर फाइल्स” को प्रोमोट करने से क्यूँ घबरा गये कॉमेडी किंग,

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, “कश्मीर फाइल्स” को प्रोमोट करने से क्यूँ घबरा गये कॉमेडी किंग,

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड दुनिया में कई ऐसी फिल्में आयी है, जो लोगों द्वारा काफी पसन्द की गई। हालाकि ये बात अलग है कि कुछ ऐसी भी फिल्में आयी जिनका कुछ लोगों द्वारा काफी विरोध किया गया, पर वो फिल्में जब रिलीज हुई तो लोगों द्वारा काफी पसन्द की गई। इसी क्रम में इन दिनों भी एक फिल्म को लेकर काफी चर्चायें होने लगी है। क्योंकि इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसी खबरे आ रही है कि इसका प्रमोशन कपिल शर्मा शो में करने से मना किया गया। जिसके पश्चात कपिल शर्मा को ट्रोलिंग सामना करना पड़ा।

Trending news: Vivek Agnihotri's allegation – Kapil Sharma refuses to  promote 'The Kashmir Files', fans furious - Hindustan News Hub

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि कपिल शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है पर इन दिनों विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में बने हुये है। कई मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने इस फिल्म की टीम को अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने का न्योता नहीं दिया, इसे लेकर कई दिन से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को ट्रोल भी किया जा रहा है, अब कपिल शर्मा ने एक ट्रोल को जवाब दिया है और उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कपिल शर्मा से एक ट्विटर यूजर ने कहा, ‘कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था जो विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया? मैं आपका बहुत बड़ा फैन हुआ करता था भाई, पर आपने मुझे और द कपिल शर्मा शो के लाखों फैन्स को निराश किया, आपका बहिष्कार कर रहा हूं।

As 'Boycott Kapil Sharma' trends, comedian responds to claim he didn't  invite Vivek Agnihotri's Kashmir Files team | Entertainment News,The Indian  Express

इसपर कपिल शर्मा ने इस ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए कहा है, ‘यह सच नहीं है राठौर साहब, आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको एक्सप्लेनेशन देने का क्या फायदा, अनुभवी सोशल मीडिया यूजर होने की वजह से आपको एक सुझाव दे रहा हूं, ‘आज के सोशल मीडिया जगत में एकपक्षीय स्टोरी पर कभी यकीन न करें। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.