Video: करण जौहर की इससे बढ़िया बेइज्जती नहीं हो सकती, कंगना ने भरी महफ़िल में उतारी थी इज्ज़त

Video: करण जौहर की इससे बढ़िया बेइज्जती नहीं हो सकती, कंगना ने भरी महफ़िल में उतारी थी इज्ज़त

कंगना रनौत पहले कई बार करण जौहर को निशाने पर ले चुकी हैं। अब उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अवॉर्ड शो में करण को इग्नोर करती दिख रही हैं। यह वीडियो 2007 का है। उस वक्त कंगना बॉलीवुड में नई थीं। वीडियो शेयर करके कंगना ने यह बात मानी है कि उनका ऐटिट्यूट शुरू से ही खराब रहा है। कंगना के फैन पेजज पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

विनर कंगना, शो के होस्ट थे करण

ट्विटर पर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का है। इसको करण जौहर होस्ट करते दिख रहे हैं। करण अनाउंस करते हैं, यह अवॉर्ड पब्लिक पोल से डिसाइड किया गया है और इसे मैं पिछले तीन साल से जीत रहा हूं। इसके बाद कंगना विनर घोषित की जाती हैं और स्टेज पर ट्रोफी लेती दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐊𝐚𝐧𝐠𝐚𝐧𝐚 𝐑𝐚𝐧𝐚𝐮𝐭 ♡︎ (@_.queen_.kangana._)

कंगना ने करण को किया इग्नोर

जब कंगना अवॉर्ड लेकर जा रही होती हैं तो करण उनसे बात करने की कोशिश करते हैं। वह बोलते हैं, थैंक यू कंगना, बधाई हो। मैं यहां हूं… क्या इससे फर्क पड़ता है? कंगना की तरफ से जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता तो वह बोलते हैं, लगता तो नहीं है, कोई बात नहीं कंगना वेलडन।

कंगना ने बताया अपना ऐटिट्यूड खराब

कंगना ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, यह इंडस्ट्री में मेरा पहला साल था। मैं टीनेजर थी लेकिन मेरा ऐटिट्यूड ही ऐसा था। हाहाहा मेरा ऐटिट्यूड पहले से ही खराब है।

यहाँ भी पढ़िए  किसी ने मारा थप्पड़ तो किसी ने उड़ाया मजाक, गोविंदा के बॉलीवुड में है 7 दुश्मन जिन्हें पसंद नही एक्टर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.