करण ने अपने ही शो में खुद को लेकर खोल दिया यह बड़ा राज, पार्ट्नर की कमी की वजह से नहीं आती रातों को नींद

करण ने अपने ही शो में खुद को लेकर खोल दिया यह बड़ा राज, पार्ट्नर की कमी की वजह से नहीं आती रातों को नींद

धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपने शो कॉफी विद करण के शो में अपने निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसी जानकारियों को साझा किया जिसे सुनकर अक्षय कुमार और उनकी शो में आई सामंथा को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ। करण जौहर अपने शो में आए गेस्ट के बारे में तो खुलासा करते ही हैं साथ ही साथ कभी-कभी अपने राज से भी पर्दा उठाते हैं और ऐसे ही एक राज को उन्होंने अक्षय कुमार और दक्षिण भारत की अभिनेत्री सामंथा के साथ खोला। आइए आपको बताते हैं करण जौहर ने अपने बेडरूम को लेकर यह क्यों कहा कि उन्हें एक पार्टनर की कमी खलती है जिसको जानकर दक्षिण भारत की अभिनेत्री सामंथा भी हैरान रह गई।

करण जौहर ने कहा- खलती है पार्टनर की कमी

Karan Johar opens up on hate against Koffee With Karan

करण जौहर के विवादित शो में शामिल कॉफी विद करण का तीसरा एपिसोड रिलीज हो चुका है और शो में गेस्ट की भूमिका के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार पहुंचे और उनके साथ में नजर आई दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा। इस मौके पर अक्षय कुमार और सामंथा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई ऐसे राज को खोला जिससे सभी अनजान थे और अक्षय कुमार के साथ सामंथा कैजुअल अवतार में पहुंची थी। दोनो ही एक दूसरे के साथ खूबसूरत नजर आ रहे थे लेकिन सबसे मजेदार बात इस शो में तब हुई जब इन दोनों सितारों के अलावा करण जौहर ने भी अपने एक ऐसे राज को खोला जिससे हर कोई अनजान था। करन जौहर ने अपने बिस्तर पर अपने पार्टनर की कमी को बताते हुए कहा कि काश मेरी जिंदगी में एक अक्षय कुमार भी होता तो मुझे किसी चीज की कमी नहीं होती साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अब एक ऐसी कमी खलती है जिसे सब को जरूरत होती है आइए आपको बताते हैं करण जौहर ने अपनी किस कमी के बारे में अक्षय कुमार और सामंथा को कहा।

करण ने अपने बिस्तर को लेकर कही बड़ी बात

Karan Johar is charging a whopping 8-figure amount for hosting Koffee With  Karan 7. Check out his fee for each episode and the entire season | GQ India

कॉफी विद करण जिसका होस्ट खुद फिल्म निर्देशक करण जौहर करते हैं उन्होंने हाल ही में इस शो में उन्होंने अपने बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताइ। कॉफी विद करण अक्सर अपने अश्लील कंटेंट के लिए पहचाना जाता है और ऐसा ही हुआ सातवें सीजन के तीसरे एपिसोड में जिसमें करन जौहर ने अपने बिस्तर पर के एक्सपीरियंस को बताते हुए कहा कि उन्हें अपने पार्टनर की कमी खलती है और उन्होंने सामंथा को भी इस बारे में कहा कि आप भी अकेली हो तो क्यों ना हम दोनों एक ट्रिप पर चले जिससे हम दोनों की कमी पूरी हो जाए। सामंथा ने मुस्कुराते हुए कहा कि हम दोनों एक साथ जरूर चलेंगे लेकिन सिर्फ घूमने के लिए और इसमें प्यार जैसी कोई बात नहीं होगी जिसके बाद यह तीनों जोर जोर से हंसने लगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.