करीना कपूर को नही है बच्चों की कोई भी परवाह, बच्चों को छोड़ करने जाती है पार्टी करने

करीना कपूर को नही है बच्चों की कोई भी परवाह, बच्चों को छोड़ करने जाती है पार्टी करने

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो करीना कपूर को नहीं जानता होगा और उनका फैन नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री है और करीना नहीं अपने अभी तक के बॉलीवुड के करियर में काफी सारी फिल्में करी है और उनकी लगभग सभी की सभी फिल्में सुपरहिट गई है। यही कारण है की आज के समय में करीना कपूर का बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम है और उन्हें बॉलीवुड के साथ ही पूरे देश में इतनी इज्जत और सम्मान दिया जाता है।

वर्तमान समय में अभिनेत्री करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और हर जगह उनके बारे में चर्चा हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में कैरियर के बारे में एक बहुत बड़ी बात का खुलासा हुआ है। करीना के बारे में यह बात पता चली है कि करीना कपूर जो कि आज के समय में दो बच्चों की मां है अपने दोनों बच्चों को घर छोड़कर देर तक पार्टियां करती है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे विस्तार से बताएंगे।

करीना है दो बच्चों की मां, पर जाति है बच्चो को छोड़ पार्टी करने यह है वजह

Kareena Kapoor Khan Step Out With Saif Ali Khan, Taimur and Jeh for Christmas Lunch After Covid Recovery

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर आज के बॉलीवुड की कितनी बड़ी और नवी अभिनेत्री है। करीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कई साल पहले करी थी और अभी तक फिल्मों में काम कर रही है और आज भी करीना के सभी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उतना ही इज्जत और सम्मान देते हैं। जिसके चलते यह भी बोला जाता है कि करीना कपूर की फैन फॉलोइंग में आज भी कोई भी कभी नहीं आई है।

वर्तमान समय में पूरे सोशल मीडिया में करीना कपूर की ही बातें हो रही हैं। अभी हाल ही में करीना कपूर के बारे में यह बात पता चली है कि करीना लगभग हर रोज कि अपने बच्चों को घर पर छोड़ कर खुद अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाती है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। आगे इस आर्टिकल को बताएंगे कि आखिर करीना कपूर अपने किन दोस्तों के साथ पार्टी करने जाती है और अपने बच्चों को लेकर क्यों नहीं जाती है।

करीना जाति अपने इन दोस्तों के साथ पार्टी करने, इस वजह से नही लेके जाती है बच्चो को साथ

Inside Kareena Kapoor Khan, Malaika Arora & Amrita Arora's glamorous Sunday night; Check out the PICS | PINKVILLA

 

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बातें समझ ली गई है कि वर्तमान समय में अभिनेत्री करीना कपूर के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योकी पता चला है की करीना कपूर लगभग रोजाना ही अपने बच्चे के बिना कोई दोस्तों के साथ पार्टी करने जाती है। आपको बता दें कि करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर और साथ ही अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं। रीना बच्चों को इसलिए नहीं ले कर जाती है क्योंकि पार्टी में उनके बच्चे परेशान हो जाएंगे क्योंकि उनके बच्चे अभी उम्र में छोटे ही हैं। करीना बिना अपने बच्चों की ही पार्टी करने जाती है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.