करीना कपूर को अब नहीं अच्छे लगते होली के रंग, अदाकारा ने खुद बताई इसके पीछे की वजह

करीना कपूर को अब नहीं अच्छे लगते होली के रंग, अदाकारा ने खुद बताई इसके पीछे की वजह

होली का त्योहार हर किसी को रंग जाता है। रंगों के इस त्योहार से शायद ही कोई ऐसा होता है जो बचना चाहता हो। लेकिन बॉलीवुड में एक शख्सियत ऐसी हैं जिन्हें होली पहले तो बहुत पसंद थी, लेकिन अब उन्हें रंग अच्छे नहीं लगते हैं। वो नाम है करीना कपूर का। जी हां, अदाकारा अब इस पर्व से दूर भागती हैं। इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद बताई। हालांकि तैमूर के होने के बाद उनके घर में रंगों का त्योहार फिर से मनाया जाने लगा है। लेकिन बावजूद इसके वो रंगों से दूर भागती हैं।

Would love to work with Kareena: Karisma Kapoor | PINKVILLA

कपूर खानदान की होली

कपूर खानदान की होली कभी इतनी फेमस हुआ करती थी कि हर कोई इसके के चर्चे करता नजर आता था। राज कपूर के आरके स्टूडियो में होली की पार्टी रखी जाती थी जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल होते थे। करीना कपूर को होली तब बहुत पसंद थी। अपने दादा राज कपूर के बेहद करीब थी। वो उनके साथ होली मनाती थी। लेकिन उनके जाने के बाद कपूर खानदान में होली का जश्न फीका पड़ गया।

Raj Kapoor 96th Birth Anniversary: Kareena and Kapoor family shares Unseen  photos!

इंटरव्यू में बताया

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि पूरा कपूर परिवार होली के मौके पर राज कपूर साहब को याद करता है। उनके जाने के बाद होली का जश्न फीका पड़ गया है। इसलिए सब लोग होली को बेहद सादगी के साथ खेलते हैं। होली के दिन हर कोई तैमूर की तस्वीर देखना चाहता है। होली के दिन सैफ और करीना का लाडला होली में डूबा नजर आता है। ये तस्वीरें उसकी गवाह है। हालांकि तैमूर के होली खेलने की उम्र होने के बाद से करीना कपूर के घर रंग आने लगे। वो चेहरे पर गुलाल लगाई दिखाई दी। तैमूर तो खूब होली खेलता है।

Blast from the past: This is how Raj Kapoor played Holi | IndiaToday

बता दें कि राजकपूर की होली सबसे खास होती थी। आरके स्टूडियो में गेट के पास ही एक बड़ा सा तालाब बना होता था जिसमें रंग भरे होते थे। जो भी वहां पहुंचता सबसे पहले रंग भरे तालाब में डूबकी लगाकर आगे बढ़ना होता था। गाना-बजाना , खाना-पीना सबकुछ दिनभर इस स्टूडियो में होता था। जहां बॉलीवुड से जुड़े बड़े और छोटे कलाकार शामिल होते थे। करीना भी इसमें शिरकत करती थीं और होली एन्जॉय करती थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.