करीना कपूर को सुनने पड़ रहे है अपने बेटे की वजह से लोगों के ताने, बीच सड़क पर करने लगा सबके सामने तमाशे देखे तस्वीरें

करीना कपूर को सुनने पड़ रहे है अपने बेटे की वजह से लोगों के ताने, बीच सड़क पर करने लगा सबके सामने तमाशे देखे तस्वीरें

करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आता है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि इन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर के बारे में बताए तो आज के समय मे वह जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. करीना कपूर की पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड की नामी अभिनेता या बोल सकते है कि दो बच्चो के पिता सैफ अली खान को चुना है.

करीना कपूर को सैफ से शादी करने के बाद लोगो की काफी बाते सुननी पड़ी थी. वर्तमान समय करीना कपूर को एक बार फिर से लोगो के ताने सुनने पड़ रहे है जिसकी वजह और कोई नही बल्कि करीना कपूर का बेटा तैमूर है जिसकी वजह से हर तरफ करीना को लोगो की बाते सुननी पड़ रही है. बोला जा रहा है कि करीना ने अपने बेटे तैमूर को अच्छे संस्कार नही दिए है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आखिर करीना कपूर को किस प्रकार अपने बेटे की हरकतों की वजह से दुनिया की बाते सुननी पड़ रही है.

करीना कपूर को झुकानी पड़ रही है अपने बेटे की वजह लोगो के सामने नज़रे, नही दिए है बेटे को अच्छे संस्कार

Taimur Ali Khan steps out with mom Kareena Kapoor Khan, tells paps, 'Bas  Karo' | Bollywood Bubble

करीना कपूर का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और कोई इन्हें काफी पसन्द करता है लेकिन इस समय करीना कपूर को सबके सामने अपनी नज़रे झुकानी पर रही है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही के बाते हो रही है. करीना कपूर को अपने बेट तैमूर की हरकतो की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. लोगो का कहना है करीना ने अपने बेटे को बिल्कुल भी अच्छे संस्कार नही दिए है और ना ही किसी से बात करने की तमीज सिखाई है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर को अपने बेटे की किस हरकत की वजह से लोगो की इतनी बाते सुननी पड़ रही है.

करीना कपूर को सुनने पड़ रहे है अपने बेट तैमूर की वजह से लोगो के ताने, कर दी बीच सड़क पर ये गलत हरकत

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan's Son Taimur Tells Paps 'Bas Karo' and  It's The Cutest Video Ever

करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियो की गिनती में आता है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में करीना का फिल्मी कैरिएर बहुत ही अच्छा रहा है. आपको बता दे कि करीना कपूर के दो बच्चे है जिनका नाम तैमूर और जहाँगीर अली खान है. वर्तमान समय मे करीना कपूर को अपने बड़े बेटे तैमूर की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में तैमूर ने बीच सड़क पर ऐसी हरकत कर दी है जिसकी वजह से वर्तमान समय मे लोग करीना कपूर को बाते सुना रहे है. करीना कपूर के बेटे तैमूर ने बीच सड़क पर मीडिया वाले से गलत तरीके से बात कर ली जिसकी वजह से हर तरफ सिर्फ इसी की बाते हो रही है कि करीना कपूर ने अपने बेटे को अच्छे संस्कार नही दिए है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.