करीना कपूर ने कहा 2 बच्चे पैदा करने के बाद अब S.ex करने में मजा नही आता?

करीना कपूर ने कहा 2 बच्चे पैदा करने के बाद अब S.ex करने में मजा नही आता?

करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण का एक नया एपिसोड आने वाला है, जिसमें आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा, करीना कपूर खान और आमिर खान की स्टार कास्ट शामिल हैं। खान भाग ले रहा है। इस एपिसोड का प्रोमो आउट हो गया है और इसमें कई निंदनीय और मसालेदार बातें कही गई हैं। प्रोमो में करण ने करीना से पूछा है कि बच्चे पैदा करने के बाद उनकी सेक्स लाइफ कैसी है। इस पर करीना ने जो जवाब दिया, उसने करण से बात करना बंद कर दिया। इस पर आमिर खान ने भी करण का मजाक उड़ाया..

बच्चे होने के बाद कैसी है करीना की सेक्स लाइफ?

कॉफी विद करण के पांचवें एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान आ रहे हैं। इस एपिसोड के प्रोमो की शुरुआत में करण करीना से पूछते हैं कि क्या किसी सेगमेंट को जन्म देने के बाद सेक्स लाइफ अच्छी रहती है। इस पर करीना ने कहा कि आपको पता नहीं चलेगा जिस पर करण दंग रह गए।

करण की हुई बोलती बंद?

इस सवाल पर जैसे ही करीना ने कहा कि करण को पता नहीं चलेगा, इस पर करण दंग रह गए। उन्होंने करीना से कहा कि उनकी मां भी यह शो देखती हैं और वह भी ऐसी बातें सुनती हैं। करीना हमेशा अपनी मजाकिया प्रतिक्रिया के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने यहां भी ऐसा ही किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आमिर ने बीच में कहा

इस सवाल पर आमिर ने करण पर तंज भी कसा है. जैसे ही करण ने करीना से उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल किया और उनके जवाब पर करण ने कहा कि उनकी मां भी शो देखती हैं, आमिर ने कहा कि जब करण दूसरों से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं, तो उनकी मां यह शो नहीं देख रही हैं। हुह। इस पर भी करण पूरी तरह खामोश रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.