शाही अंदाज में हुई थी करीना कपूर-सैफ अली खान की शादी, देखिये पहली बार सामने आई तस्वीरें

शाही अंदाज में हुई थी करीना कपूर-सैफ अली खान की शादी, देखिये पहली बार सामने आई तस्वीरें

यह कहानी बताने से पहले करीना कपूर के खूबसूरत पोस्ट पर नजर डालिए, जो उन्होंने अपनी 9वीं शादी की सालगिरह पर किया है। करीना ने पति सैफ अली खान को शादी की सालगिरह की मुबारक देते हुए ग्रीस वकेशन से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं और सामने सूप का एक बाउल रखा है। कैप्शन में करीना ने लिखा है, ‘एक समय की बात है, उस वक्त ग्रीस में थे। सामने सूप का बाउल था और हम थे। उसने मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल दी। दुनिया के सबसे हेंडसम इंसान को हैपी वेडिंग ऐनिवर्सरी।’

यहाँ भी पढ़िए  25 साल पहले कचरे के ढेर में पड़ी लड़की को अपने घर ले आए थे मिथुन

 

सैफ और करीना को फिल्म ‘टशन’ (Tashan) के सेट पर प्यार हुआ था। उस वक्त फिल्म की शूटिंग ग्रीस में चल रही थी और तभी सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। करीना ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ ने उन्हें प्रपोज करते हुए कहा था-मुझे लगता है कि हमें शादी कर लेनी चाहिए।’ करीना के मुताबिक, सैफ ने यही बात उनसे लद्दाख में भी कही थी। लेकिन उस वक्त करीना को लगता था कि वह सैफ को अच्छी तरह से नहीं जानती हैं। वह उन्हें और जानना चाहती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  मलिका शेरावत अपने कपड़ो को लेकर हुई शर्मसार , नंगे बदन को पर्स से छिपाना पड़ा

लेकिन करीना की मानें तो ‘टशन’ के दौरान वह सैफ के प्यार में गिरफ्तार होने लगी थीं। उन्हें सैफ बेहद चार्मिंग और केयरिंग लगने लगे थे। करीना ने बताया था कि लद्दाख और जैसलमेर में जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो दोनों वक्त निकालकर बाइक राइड पर जाते थे।

टशन’ की शूटिंग के दौरान ही सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने करीना को पैरिस में ठीक उसी जगह पर प्रपोज किया, जहां उनके पापा मंसूर अली खान पटौदी ने शर्मिला टैगोर को प्रपोज किया था।

फिर करीना तो सैफ से शादी करने के लिए मान गईं, लेकिन सवाल था कि मां बबीता को कैसे बताएं और मनाएं। तब सैफ, करीना की मां बबीता के पास गए और बोले, ‘मैं अपनी पूरी जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं। हम दोनों साथ रहना चाहते हैं।’ बस बबीता मान गईं और करीना व सैफ की शादी हो गई। आज सैफ और करीना हैपी मैरिड लाइफ जी रहे हैं और चारों बच्चों- सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह को संभाल रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  हमेशा जवान दिखने के लिए अभिनेता अनिल कपूर पीते है सांप का खून

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.