Saif Ali Khan की वजह से Kareena Kapoor का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, लाख मना करने के बाद भी कर दिया यह बड़ा कांड, अब छुपाना पढ़ रहा चेहरा

Saif Ali Khan की वजह से Kareena Kapoor का हुआ रो-रोकर बुरा हाल, लाख मना करने के बाद भी कर दिया यह बड़ा कांड, अब छुपाना पढ़ रहा चेहरा

बॉलीवुड चर्चित जोड़ियों में से एक सैफ अली खान (Ssaif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा हिट है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दोनों का सिक्का चलता है लेकिन दोनों अपनी फिल्मों और कैरियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि दोनों हमेशा अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज सबके सामने लेकर आते हैं। जिन्हें जानकर लोग काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं।

करीना कपूर खान ने 4 बच्चों के पिता सैफ को दी चेतावनी, अब 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत! - Duniya Today

हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को लंदन में स्पॉट किया जा रहा है। बता दें कि इस दौरान करीना अपनी बहन और अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ में एंजॉय करती हुई नजर आ रही है, साथ में उनके दोनों बच्चे भी उनके साथ खूब चिल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस दौरान करीना कपूर की कुछ तस्वीर ऐसी भी सामने आई है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है। इतना ही नहीं अब उनकी तीसरी बार प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

दरअसल, करीना कपूर के फैन पेज से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही करीना कपूर का बेबी बंप की साफ तौर पर दिखाई दे रहा है जिसके बाद से ही उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है आपको बता दें कि इस दौरान काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि इतनी ज्यादा क्लोज नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी एक तस्वीर में काफी हद तक उनका पेट दिख जाता है जिसे बेबी बंप बताया जा रहा है।

Kareena Kapoor Khan has received one of the most extraordinary supercars  and it's not what you think! | PINKVILLA

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसे तो करीना कपूर और सैफ अली खान ही बता सकते हैं। लेकिन फिलहाल तो दोनों अपने तीसरे बच्चों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने इस बात की जानकारी साझा की थी कि उन्होंने सैफ अली खान को पांचवी बार और अपने तीसरे बच्चे को लेकर साफ तौर पर इंकार कर दिया है। यदि अब करीना प्रेग्नेंट है तो यहां सैफ का 5 वां और करीना का तीसरा बच्चा होगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.