करीना कपूर का बेटे को लेकर छलका दर्द, बोली पिता सैफ के साथ रहकर बिगड़ रही है बेटे की आदतें –

करीना कपूर का बेटे को लेकर छलका दर्द, बोली पिता सैफ के साथ रहकर बिगड़ रही है बेटे की आदतें –

करीना कपूर, इस नाम को तो आज के समय में हर कोई जानता है और यह नाम बॉलीवुड के सबसे ज्यादा जाने-माने नामों में से एक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और जानी-मानी अभिनेत्री का है जिसने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को अपनी एक्टिंग और अपनी टैलेंट का दीवाना बनाया है। जिसके चलते करीना कपूर का आज के समय में पूरे बॉलीवुड में बहुत बड़ा फ़ैन है और सभी लोग उनकी पूरी इज़्ज़त भी करते हैं और उन्हें पूरा मान सम्मान भी देते हैं।
वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा ही हुए हैं और हर जगह चर्चा का विषय भी बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में उनका एक बयान मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिससे यह पता चल रही करीना कपूर अपने पति से बेहद परेशान हो चुकी है। करीना बोली की वह पति सैफ से परेशान है क्योंकि सैफ उनके बेटे को बिगाड़ रहे और उसकी गलत आदतों में इसका साथ देते हैं। करीना ने पति सैफ के लिए ऐसा बयान क्यों दिया इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

MP school asks students to name Kareena Kapoor, Saif Ali Khan's son in a  test; Parents REACT | PINKVILLA

करीना कपूर है पति सैफ की हरकतों से परेशान, बोली बिगाड़ रहे है सैफ बेटे की आदतें

सैफ अली खान को तो आज के समय में कौन नही जानता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि सैफ अली खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बड़े और जाने माने अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपना दीवाना बनाया है। सैफ अली खान आज बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड को सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों को अपना दीवाना बनाया है और आज भी बनाए रखा है।

वर्तमान समय में सैफ अली खान के चर्चे पूरे सोशल मीडिया में करे जा रहे है और हर जगह उनके बारे में ही बातें हो रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में सैफ की पत्नी करीना कपूर का एक बयान मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसके चर्चे अब हर जगह हो रहे हैं। करीना ने अपने बयान में बताया की सैफ उनके बेटे की आदतें बिगाड़ने में तुले हुए है। जहां एक तरफ सभी पिता अपने बच्चों की आदतें सुधारते है वहीं दूसरी तरफ सैफ इसका उल्टा ही कर रहे है। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे की आखिर सैफ अपने ही बेटे के साथ ऐसा क्या कर रहे है जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने इतना बड़ा बयान दिया।

Kareena Kapoor's Son Jeh Looks Cute In A Viral Video, Fans Compare Him With  'Bade Bhaiya' Taimur

सैफ अली खान बिगाड रहे है बेटे की आदतें, इस वजह से दिया पत्नी करीना ने यह बड़ा बयान

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो जान ही गए है की वर्तमान समय में करीना कपूर और सैफ अली खान के चर्चे पूरे मीडिया में हो रहे है और ऐसा इसलिए है क्योंकि करीना ने हालही में एक बयान की सैफ उनके बेटे की आदतों को बिगाड़ रहे है। करीना ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि जब भी बेटा तैमूर कोई भी गलती करता है तो सैफ पिता होने के नाते उसे समझाने की बजाए उसे कुछ भी नही रहते है। जिसकी वजह से अब उसकी आदतें बिगड़ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.