करीना कपूर का छलका अपने पति सैफ अली खान को लेकर दर्द, बोली नही देते है सैफ अपने बच्चो को अच्छे संस्कार

करीना कपूर का छलका अपने पति सैफ अली खान को लेकर दर्द, बोली नही देते है सैफ अपने बच्चो को अच्छे संस्कार

करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आता है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और इसी वजह से आज के समय मे पूरी दुनिया इन्हें जानती है. करीना कपूर के बार में बताए तो आज के समय मे वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है. करीना कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान को चुना है जो कि पहले से ही दो बच्चे के पिता है. आपको बता दे कि करीना कपूर ने हालहिं में अपने पति सैफ अली खान को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते उस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. करीना कपूर ने कहा कि उनके पति सैफ अपने बच्चो को अच्छे संस्कार नही देते है. आगे आपको बताते है कि करीना कपूर के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है जो कि उन्होंने अपने पति को लेकर दिया है.

Kareena Kapoor Khan Spills The Beans On Why Her Hubby, Saif Ali Khan  Doesn't Pose For The Paps

करीना कपूर ने बोली अपने पति सैफ को लेकर बड़ी बात, बोली नही दे रहे है सेफ बच्चो को अच्छे संस्कार

करीना कपूर का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर इस समय अपने पति सैफ अली खान को लेकर दिए गए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसमें उन्होंने अपने पति सैफ को लेकर काफी कुछ कहा है. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह करीना की ही बाते हो रही है. करीना कपूर कहा है कि उनके पति सैफ अली खान बच्चो के साथ बिल्कुल भी एक पिता की तरह बर्ताव नही करते है. करीना कपूर ने इसके अलावा ये भी कहा कि सैफ अपने बच्चो की परवरिश बिल्कुल भी ठीक तरीके से नही कर रहे है और इसी के साथ-साथ सैफ अली खान अपने बच्चो को अच्छे संस्कार भी नही दे रहे है. आगे आपको आर्टिकल में यही बताएगे की आखिर क्यों करीना कपूर ने अपने ही पति सैफ को लेकर इस प्रकार का बयान क्यों दिया है.

Saif Ali Khan's kids get together for youngest Jeh Ali Khan's first  birthday: See here

करीना कपूर ने बोला अपने पति को लापरवाह पिता, बोली नही देते है बच्चो को अच्छे संस्कार

करीना कपूर इस समय मीडिया में अपने पति सैफ को लेकर दिए एक बयान की वजह से चर्चा मे है जिंसमे उनका कहना है कि उनके पति सैफ अपने बच्चो की परवरिश को लेकर काफी ज्यादा लापरवाह है. करीना कपूर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि सैफ देर रात तक अपने बेट तैमूर के साथ फ़िल्म देखते रहते है जबकि वह उसके सोने का समय होता है. करीना कपूर ने इसके बाद कहा कि सैफ अपने बच्चो की परवरिश को लेकर काफी ज्यादा लापरवाह हो चुके है. यही कारण है कि करीना कपूर ने अपने पति सैफ को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.