राजनीती के सलमान खान के साथ शादी करना चाहती थी करीना, करीना की वजह से आजतक कुंवारे हैं राहुल गाँधी

राजनीती के सलमान खान के साथ शादी करना चाहती थी करीना, करीना की वजह से आजतक कुंवारे हैं राहुल गाँधी

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बात करें तो आए दिन वह कपड़ों की तरह अपने लाइफ पार्टनर को भी बदलती रहती है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन अपने बॉयफ्रेंड को बदलती रहती है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जो किसी एक का होकर रह जाती हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की जिन्होंने 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की थी। सैफ अली खान के साथ शादी करने के पहले करीना कपूर का नाम बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ खूब गिरा था और बताया जा रहा था कि एक समय वह शाहिद कपूर के साथ शादी करने को तैयार थी लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं करीना कपूर के उस रिश्ते के बारे में जिस से आप लोग अनजान होंगे। एक समय ऐसा था जब करीना कपूर कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी के साथ प्यार में पर गई थी और उनके साथ शादी करना चाहती थी।

Acress Kareena Kapoor Wanted To Date Rahul Gandhi!

राहुल गांधी के साथ आशिकी करना चाहती थी करीना कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के भी अजीबोगरीब शौक होते हैं। कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में हमने देखा है कि वह कपड़ों की तरह अपने लाइफ पार्टनर को बदलती है। बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर पिछले 10 सालों से सैफ अली खान की पत्नी बन कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने जीवन के बारे में बड़ा खुलासा किया। हालांकि करीना कपूर ने कभी भी शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में होने की बात नहीं कबूली है लेकिन उन्होंने अपने राहुल गांधी के साथ वाले रिश्ते को खुद बताया है। आपको बता दें कि एक समय में करीना कपूर कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी यही नहीं उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि राहुल गांधी के लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए तैयार थी।

करीना सैफ को नही राहुल गांधी को करती थी प्यार, बोली चाहती हूं वो बने देश का  प्रधानमंत्री..

राहुल गांधी के प्यार में इस कदर पागल थी करीना कपूर, करना चाहती थी पॉलिटिक्स को ज्वाइन

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक अजीबोगरीब शौक के बारे में खुलासा किया। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में करीना कपूर ने खुलकर बात की उन्होंने अपने कई रिश्तो को उजागर किया। उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थी तब उन्हें बॉलीवुड के फिल्म का कोई भी हीरो पसंद नहीं आता था। उन्होंने बताया कि उस समय वह कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी। यही नहीं उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि राहुल गांधी को डेट करने के लिए उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करना पड़ेगा तब उन्होंने मन बना लिया था कि बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़कर वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी। हालांकि करीना कपूर की यह ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकी और उन्होंने 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली वहीं राहुल गांधी आज तक कुंवारे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.