सैफ को नही बनाना चाहते थे करीना के घर वाले अपना दामाद, आज खुद करीना को भी है सैफ से शादी करने का पछतावा

सैफ को नही बनाना चाहते थे करीना के घर वाले अपना दामाद, आज खुद करीना को भी है सैफ से शादी करने का पछतावा

करीना कपूर, आज के समय मे इस नाम को पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है और हर कोई इनकी एक्टिंग और सुंदरता का फैन है. करीना कपूर ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी हिट फिल्मों को अंजाम दिया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर का निजी जीवन हमेशा से ही काफी दिलचस्प रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जाता है कि करीना कपूर ने अपने परिवार की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर शादी की है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि करीना कपूर के परिवार वाले ये बिल्कुल भी नही चाहते थे कि वह सैफ अली खान से शादी करे. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो करीना कपूर के परिवार वाले सैफ को अपना दामाद नही बनाना चाहते थे और शादी के बाद आज खुद करीना कपूर को इसका पछ्तावा हो रहा है. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है और आगे हम आपको इसके पीछे की एक ऐसी वजह बताएगे जिसके बाद आप भी इस बात से पूरी तरह सहमत होंगे कि कोई भी पिता अपनी बेटी की ऐसे शख्स से शादी नही कराना छाएगा.

करीना कपूर के परिवार वाले नही चाहते थे सैफ को अपना दामाद बनाना, ये थी वजह वजह

kareena kapoor khan and saif ali khan's quotes

सैफ अली खान ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट सैफ अली खान का एक्टिग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता हैट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. सैफ अली खान इस समय मीडिया में अपने ससुराल वालों की वजह से या बोल सकते है कि अपनी पत्नी करीना के परिवार वालो की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. बताया जा रहा है कि सैफ की पत्नी करीना कपूर के परिवार वाले नही चाहते थे कि उनकी बेटी करीना की शादी सैफ अली खान से हो ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान की पहले ही एक बार शादी हो चुकी थी और उनके दो बड़े-बड़े बच्चे भी थे. इसी वजह से करीना के माता-पिता नही चाहते थे कि उनकी बेटी किसी की दूसरी पत्नी बने और कोई भी माता-पिता अपनी बेटी की ऐसे आदमी से शादी नही करना चाहेगा. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि करीना कपूर को अब खुद को पछतावा हो रहा है और वह खुद भी परेशान है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना को क्यों शादी करने का पछतावा हो रहा है.

सैफ अली खान से शादी के करने के बाद अब है करीना परेशान, हो रहा है पछतावा

Kareena Kapoor Khan's rare wedding photo as a bride is going viral on the  internet for all the right reasons | Hindi Movie News - Times of India

सैफ अली खान का एक्टिग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सैफ अली खान इस समय मीडिया में अपनी पत्नी करीना के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके बाद बोला जा रहा है कि सैफ अली खान से शादी करने के बाद अब करीना कपूर पछता रही है. करीना कपूर ने कहा कि कुछ ही सालो में एक साथ दो बच्चो को जन्म देने के बाद वह अब बिल्कुल भी फिट नही है और दुबारा फिट होने में उन्हें काफी मेहनत और मशक्कत करनी पड़ रही है और काफी परेशानियों का भी समाना कर पड़ रहा है. इतना ही नही बल्कि करीना को तो अब फिल्मे भी नही मिल रही है जिसके चलते बोला जा रहा है कि उन्हें शादी करने के पछतावा हो रहा है क्योंकि उनका फिल्मी कैरिएर समाप्त होने की कदार पर है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.