करिश्मा कपूर का सच आया सामने तलाक के बाद भी वसूल करती है पति से लाखों रुपए

करिश्मा कपूर का सच आया सामने तलाक के बाद भी वसूल करती है पति से लाखों रुपए

बॉलीवुड की सबसे हसीन और दमदार एक्टर करिश्मा कपूर की खूबसूरती और अदाकारी के सब कायल है। ‌ करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में जितनी भी फिल्में की है वह सभी सुपरहिट गई है।

करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में तो अपना नाम काफी कम हुआ है लेकिन निजी जिंदगी में उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

In Pics: Unveiling the TRIPLE DIVORCE story behind Karisma Kapoor-Sunjay  Kapur-Priya Sachdev's relations!

करिश्मा कपूर ने बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी रचाई थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चला और 13 साल बाद साल 2016 में इन दोनों ने तलाक ले लिया। इन दोनों के 2 बच्चे हुए थे जिनका नाम कियान राज कपूर और समायरा कपूर है।

तलाक के बाद संजय कपूर को एक बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा और उन्होंने एल्युमनी के तौर पर करिश्मा कपूर को अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा कानूनी तौर पर दिया।

Karishma Kapoor is greedy, married for money,' ex-husband made serious  allegations before divorce - India News Republic

वर्तमान में करिश्मा कपूर जिस फ्लैट में रहती है वह संजय कपूर ने दिया हुआ है और दोनों बच्चों की पढ़ाई का बाहर भार भी संजय कपूर ही उठाते हैं। समायरा कपूर और कियान कपूर मुंबई की सबसे महंगे स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर के तलाक के चलते 14 करोड का बांड साइन किया गया था जिसके फलस्वरूप संजय कपूर हर महीने करिश्मा कपूर को ₹1000000 खर्च के लिए देते हैं।

संजय कपूर घर खर्च से लेकर बच्चों की पढ़ाई तक का सभी खर्च उठाते हैं। हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पास धन दौलत और शोहरत की कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह अपने पति से हर महीने भारी रकम वसूल करती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.