करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन, करती हैं ऐसे काम

करिश्‍मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन, करती हैं ऐसे काम

बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कॉफी सुपर डुपर हिट मूवी दी है। लेकिन जब वे शादी कर ली उसके बाद मूवी में आई ही नही। लेकिन जिस शादी के बाद उन्होंने मूवी न बनाने का फैसला ली, वो शादी अब टूट चुकी है। और अपने बीते हुए अतीत को छोड़ कर काफी आगे निकल चुकी हैं।

PICS: Karisma Kapoor shines as she soaks up the Sunday sun on a lazy weekend | PINKVILLA

13 साल बाद टूट गयी थी शादी

करिश्मा ने पहली शादी संजय कपूर के साथ किया था, जोकि 13 साल तक चली थी, जिससे उनकी एक बेटी समायरा, और बेटा किशन राज हैं। अगर इस शादी की बात करें तो 13 साल तक ये शादी के बंधन में बधी रही, लेकिन 13 साल बाद उन्होंने 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया था।

In Pics: Unveiling the TRIPLE DIVORCE story behind Karisma Kapoor-Sunjay Kapur-Priya Sachdev's relations!

मुंबई के बिजनेसमैन को डेट कर रही करिश्मा

तलाक के बाद बच्चे माँ के साथ रहते हैं। वहीं करिश्मा के निजी जिंदगी की बात करें तो कुछ समय पहले खबर आई कि करिश्मा दूसरी शादी करने वाली हैं। खबरें थी कि वो मुंबई के बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ कई कार्यक्रम में नजर आए, लेकिन दोनों ने कभी इस पर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया।

Karisma Kapoor's Ex Husband Sunjay Kapur And Wife Priya Sachdev Blessed With A Baby Boy

पिता के साथ छुट्टी पर हैं दोनों बच्चे

अब खबरों की माने तो करिश्मा कपूर के दोनो बच्चे अपने पिता के साथ छुट्टी पर गए हैं। वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने दोनों बच्चो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, दोनो बच्चे पिता के साथ समय अच्छे से बिता रहे हैं। इतने कम उम्र में बच्चो का माँ बाप से अलग रहना बहुत ही मुश्किल होता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.