इन 5 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक को तो कर चुके हैं प्रेग्नेंट…

इन 5 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं कार्तिक आर्यन, एक को तो कर चुके हैं प्रेग्नेंट…

बॉलीवुड के सबसे चुलबुले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों भूल भुलैया 2 के कारण छाए हुए हैं. उनकी इस फिल्म में बंपर कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस हिला डाला हैं. कार्तिक एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग के आलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम उनके अफेयर्स के बारे में बात करेंगे

कॉफी विद करण में सारा खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश रहे हैं. जिसके बाद से दोनों के अफेयर्स की खबरें आने लगी थी. फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच डेटिंग की खबरें आम हो गयी थी. बताया जाता हैं कि दोनों ने कथित तौर पर थोड़े दिन डेट किया था फिर दोनों की राहें अलग हो गयी थी.

यहाँ भी पढ़िए  कार्तिक आर्यन करने वाल हैं पैसों के लिए शादी, रकम मिलेगी करोड़ों में

अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की डेटिंग खबरों ने भी एक समय खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. दरअसल ये अपने अफेयर को सीक्रेट रखने की कोशिश करने थे लेकिन मीडिया वह मीडिया की नजरों से बचने में नाकाम रहे और कई बार एक साथ स्पॉट किये गए लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया.कार्तिक आर्यन का नाम कनाडाई मॉडल डिंपल शर्मा के साथ भी जुड़ा हैं. इस खूबसूरत कपल को प्यार का पंचनामा में एक साथ देखा गया था. जिसके बाद दोनों को मीडिया कैमरे ने कई बार एक साथ स्पॉट किया था. लेकिन डिंपल या कार्तिक में किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियल नहीं किया.

यहाँ भी पढ़िए  न बीवी न बच्चा,तो कौन बनेगा 2300 करोड़ का मालिक, सलमान खान ने बताया अपना वारिस

कार्तिक और नुसरत की जोड़ी ने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा 2 और आकाश वाणी जैसी फिल्मों में काम किया हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आती थी और उन्हें अक्सर एक साथ चिल करते हुए देखा जाता था. दोनों ऑफ़सेट भी एक साथ समय बिताते देखा जाता था लेकिन जब भी उनके रिलेशनशिप की बात होती थी तो दोनों एक-दूसरे को सिर्फ दोस्त बताते थे.

फातिमा ने साल 2017 में दंगल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस दौरान मीडिया में खबरें सुनने को मिलती थी कि फातिमा कार्तिक को डेट कर रही थी हालाँकि इस बात की कोई अधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई.
[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

यहाँ भी पढ़िए  जब सैफ ने अमृता को पराए मर्द के कमरे में धकेल दिया, जानिए फिर क्या हुआ…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.