छोटे कपड़ों की वजह से कई बार सलमान से डांट खा चुकी हैं कैटरीना कैफ

छोटे कपड़ों की वजह से कई बार सलमान से डांट खा चुकी हैं कैटरीना कैफ

बॉलीवुड मशहूर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। और अफवाहें हैं कि सलमान ने कैटरीना की बॉलीवुड यात्रा शुरू की। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने टाइगर जिंदा है, भारत, एक था टाइगर, मैंने प्यार क्यूं किया आदि जैसी कई हिट फिल्में एक साथ कीं

भले ही सलमान का नाम अब यूलिया वंतूर के साथ जुड़ता रहता हो। लेकिन जब भी कैटरीना सलमान के सामने होती हैं तो उनकी आंखों में अलग ही चमक होती है। हालांकि कई बार कैटरीना कैफ को शॉर्ट ड्रेसेस की वजह से सलमान खान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। सलमान ने कई बार पब्लिक प्लेस में कैटरीना को उनके कपड़ों की बजह से डांटा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म एक था टाइगर के सेट पर माशाल्लाह गाने की शूटिंग हो रही थी और कैटरीना ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जो बेहद टाइट थी और कैटरीना की बॉडी का ज्यादातर हिस्सा दिख रहा था। इस वजह से सलमान खान काफी भड़क गए और उन्होंने कैटरीना को टोका, जिस पर कैटरीना ने कहा कि यह डायरेक्टर की पसंद है। यह सुनते ही सलमान खान पास रखी छड़ी उठाकर उनके पीछे दौड़ पड़े थे। 2018 में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब कैटरीना कैफ, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान बीना काक की किताब ‘साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ़ रणथंभौर’ के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान कैटरीना ने ब्लैक कलर की फिश कट स्कर्ट पहनी थी। उनकी ड्रेस बहुत ज्यादा शॉर्ट थी जिस वजह से सलीम खान बार-बार उन्हें ड्रेस सही करने को कह रहे थे।

और सलमान भी इस वजह से काफी गुस्सा हो गए थे। हालांकि उन्होंने मीडिया के सामने कैटरीना से कुछ नहीं कहा। रिपोर्ट की माने तो एक बार कैटरीना सलमान के साथ एक रेस्त्रां में गईं थीं। लेकिन सलमान किसी बात पर इतना भड़क गए कि उन्होंने कैटरीना को सरेआम थप्पड़ मार दिया था। ऐसा कहा जाता है कि इस घटना के बाद ही कैटरीना कैफ ने सलमान से अपने रिश्ते को खत्म कर लिया।

एक इंटर्व्यू के दौरान जब सलमान से पूछा कि क्या वह एक अच्छे बॉयफ्रेंड हैं, तो सलमान ने कहा कि उन्होंने यह आज तक नहीं सुना कि वह एक अच्छे बॉयफ्रेंड हैं। जब सलमान से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कैटरीना को उनकी फिल्म और करियर विकल्पों पर सलाह दी, तो सलमान ने कहा, नहीं ” वह एक बड़ी लड़की हैं।

फिल्हाल कैटरीना और सलमान दोनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए इस्तांबुल, तुर्की में हैं। उन्होंने हाल ही में तुर्की संस्कृति और पर्यटन मंत्री, मेहमत नूरी एर्सॉय से मुलाकात की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.