विक्की कौशल से शादी के बाद ऐसी गुजर रही है कैटरीना कैफ की रातें, किराए के घर में रहने को है मजबूर

विक्की कौशल से शादी के बाद ऐसी गुजर रही है कैटरीना कैफ की रातें, किराए के घर में रहने को है मजबूर

कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम और दौलत-शोहरत कमाई है. कैटरीना कैफ की एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है और उनको बहुत प्यार भी करता है. उनके चाहने वाले भारत में ही नहीं दुनिया भर में उनके फैंस हैं. कैटरीना अपनी शादी के बाद से ही काफी सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिससे आपको हैरानी हो सकती है. कैटरीना कैफ की रातें शादी के बाद अपने ससुराल में नहीं, बल्कि किराए के घर में गुजर रही हैं.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारा, तब जाकर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. इन दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी, जिसमें देश की मशहूर हस्तियां शरीक हुई थी. कैटरीना का उनके ससुराल वालों के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. कैटरीना अपनी सासू मां यानी विक्की कौशल की मां का बहुत सम्मान करती है. लेकिन वह अपने ससुराल वालों के साथ नहीं रह रही हैं.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal reply to Farah Khan

कैटरीना शादी के बाद अपने पति विक्की कौशल के साथ किराए के घर में रह रही हैं और आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि कैटरीना और विक्की कौशल किराए के घर में रह रहे हैं, उसका हर महीने का किराया पूरे 10 लाख रुपए से ज्यादा है. हालांकि यह घर बहुत ही ज्यादा आलीशान है और इस पर में सारी सुख-सुविधाएं भी मौजूद है. शादी के बाद कैटरीना कैफ को उनके ससुराल वालों से खूब प्यार मिल रहा है. वह अपने ससुराल वालों की चहेती बन गई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.