अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर किंग खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- किस करते दिखे तो काट दूंगा.

अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर किंग खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- किस करते दिखे तो काट दूंगा.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं. शाहरुख खान ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है. यही नहीं बल्कि शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का रोमांस किंग भी कहा जाता है. वैसे तो शाहरुख खान काफी लंबे समय से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं, लेकिन जल्द ही शाहरुख खान के फिल्म “पठान” रिलीज होने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि, शाहरुख खान की आने वाली फिल्म “पठान” दर्शकों को काफी पसंद आएगी. यही नहीं बल्कि कमाई के मामले में भी यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Shah Rukh Khan shares advice for Suhana Khan debuting in The Archies:  You're never going to be perfect but... | PINKVILLA

अपने बच्चों के लिए रहते हैं प्रोटेक्टिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. केवल शाहरुख खान ही नहीं बल्कि शाहरुख खान के बच्चे भी खबरों में बने रहते हैं. मालूम हो कि शाहरुख खान अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है. यही नहीं बल्कि वह अपने बच्चों के बुरे वक्त में हमेशा उनके साथ खड़े नजर आते हैं. ऐसा कई बार देखा जा चुका है कि, शाहरुख खान के बच्चे जब किसी मुसीबत में पड़ते हैं तो शाहरुख खान उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं.

SRK's Daughter Suhana Khan Hints At Leaving New York In Recent Instagram  Post

केवल प्रोटेक्शन के मामले में ही नहीं बल्कि बच्चों के देखभाल के मामले में भी शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार से अलग हैं. वह इस बात का भी ख्याल रखते हैं कि, उनके बच्चे इससे मिल रहे हैं, या उनकी संगति कैसी है. वह इस बात पर भी नजर रखते हैं कि उनके बच्चे किन लोगों से दोस्ती कर रहे हैं या किन लोगों के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं.

Shahrukh Khan Had Shared His Aspiration Of Becoming A Porn Star | ...जब भरी  महफिल में Shahrukh Khan ने पोर्न स्टार बनने की अपनी चाहत का किया था खुलासा

शाहरुख ने कहा बेटी को किस करने वाले के होंठ काट दूंगा

बीते दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपना 22वां जन्मदिन मना रही थी. 22वें जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा था. दरअसल यह वीडियो आज से 6 साल पहले इस वीडियो में शाहरुख खान करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में नजर आते हैं. शो के दौरान करण जोहर शाहरुख से पूछते हैं कि, अब आपकी बेटी 16 साल की हो चुकी है. ऐसे में वह किसी को अपना बॉयफ्रेंड बनाती है तो, आप क्या करेंगे. इसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने कहा था कि, अगर कोई मेरी बेटी को किस करेगा तो मैं उसके होंठ काट दूंगा. शाहरुख खान के इस जवाब के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.