कीर्ति सनोन और साउथ एक्टर प्रभास जल्द ही शादी करने वाले है ,सालो से चल रहा था अफेयर

कीर्ति सनोन और साउथ एक्टर प्रभास जल्द ही शादी करने वाले है ,सालो से चल रहा था अफेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है । हाल ही में मिमी की सफलता के बाद एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म यानी अदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में है । जब से रामायण पर आधारित फिल्म अदिपुरुष की घोषणा हुई है तब से यह चर्चा में बने हुए हैं । इस फिल्में में साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं । बता दे सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन फिल्म में श्री राम और माता सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में कृति सेनन से को एक्टर प्रभास के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया ।

दरासल हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए क्रिति से पूछा गया कि वह प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किसे फ्लर्ट करेगी किसी डेट करेगी और किस से शादी करेगी । इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बहुत ही शानदार तरीके से दिया था । एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि वह कार्तिक आर्यन के साथ चैट करना पसंद करेंगी , टाइगर को डेट करना पसंद करेगी जबकि शादी प्रभास से करना चाहेगी । क्रिति के इस जवाब को सुनकर जहां फैंस हैरान होगे तुम्हें खुशी से बिछड़ने वाले हैं । जी हां ऐसे में आपको बता दें प्रभास सिंगल है । ऐसे में कृति का यह जवाब फैंस के बीच और भी ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा करने वाला बन चुका है

यहाँ भी पढ़िए  कौड़ियों के दाम दुबई में मिल रहे फ्लैट? राखी सावंत ने कहा- मैं तो 10 अपार्टमेंट खरीद रही हूं

प्रभास की शादी पर फैंस की निगाहें टिकी हुई है और अब देखना होगा कि दोनों की परदे की केमिस्ट्री दोनो की निजी जिंदगी में कोई रंग लाती है या फिर नही । फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ काम करने वाली कृति का कहना है की प्रभास काफी ज्यादा शर्मीले किस्म के इंसान है , लेकिन काफी ज्यादा बातूनी किस्म के इंसान भी है । एक्ट्रेस की मां तो उन्होंने किसी हैंडसम इंसान को देखा है । प्रभास काफी लंबे है और साथ ही साथ एक्ट्रेस की प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन भी है । आपको बता दें फिल्म आदिपुरुष की डायरेक्शन उमराद कर रहे है जबकि रावण के किरदार में सैफली खान और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं । इसके इलावा आपको बता दे कृति सनोन बीते दिनों फिल्म मिमी में नजर आई थी । जहा एक्ट्रेस ने एक मां का किरदार निभाया था । एक्ट्रेस के इमोशन एक्ट्रेस की एक्टिंग इस फिल्म में काफी ज्यादा पसंद की गई थी । एक्ट्रेस के डायलॉग भी पसंद किया गया था । जिस तरह से कृति सैनन ने इस किरदार को निभाया वह काफी काबिलियत तारीफ था और साथ ही साथ कृति सेनन की फिल्मों की पसंद को लेकर भी काफी कुछ खबरें आने लगी थी ।

यहाँ भी पढ़िए  सोहेल खान की हो रही थी लात-घूंसों से पिटाई, बचाने गए सलमान खान को भी फैंस ने जमकर पिटा

फिलहाल कयास लगाए जाने लगे हैं कि कृति सेनन जल्द ही प्रभास के साथ रिलेशनशिप को गुड न्यूज़ अपने फैंस को दे सकती है । फिल्मों की बात की जाए तो कृति सेनन अपनी फिल्म में काफी मेहनत कर रही है तो वहीं फिल्म आदिपुरुष के इलावा कृति सेनन फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आने वाली है । बच्चन पांडे भी काफी बड़ी बजट की फिल्म है
। आदिपुरुष में भी कृति सैनन नजर आने वाली है एक्ट्रेस उसमें सीता का किरदार निभाएगी और प्रभात साथ में निभाने वाले है राम का किरदार । दोनों इस फिल्म में राम और सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इस समय सभी को इंतजार है प्रभास के जवाब का । आप भी हमें कमेंट करके बताएं कि क्या लगता है कृति सेनन के शादी वाले प्रपोजल पर प्रभास हां कहेंगे या ना कहेंगे ।

यहाँ भी पढ़िए  तलाक की बातचीत के बाद आखिरकार प्रियंका ने बताई आखिरी नाम हटाने की वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.