हनी सिंह की पत्‍नी ने हरजाने में मांगे हैं 10 करोड़, जानें आमिर, ऋतिक को कितना मंहगा पड़ा था तलाक

हनी सिंह की पत्‍नी ने हरजाने में मांगे हैं 10 करोड़, जानें आमिर, ऋतिक को कितना मंहगा पड़ा था तलाक

मुंबई, 7 अगस्‍त। रैपर सिंगर हनी सिंह की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी पत्‍नी शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं शालिनी ने हनी सिंह के पिता यानी अपने ससुर पर भी कई संगीन आरोप लगाए है। साथ ही शालिनी ने हर्जाने के तौर पर 10 करोड़ की मांग की है। इससे पहले आमिर खान और किरण राव ने शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया। तभी से बॉलीवुड में अब तक हुए सेलेब्‍स के तलाक सुर्खियों में हैं। तलाक के साथ-साथ बॉलीवुड के मंहगे तलाक पर जमकर चर्चा हो रही है। इससे पहले आमिर खान श्रृतिक रोशन समेत अन्‍य एक्‍टर हैं जिन्‍हें तलाक लेने पर एलिमनी के तौर पर मोटी रकम चुकानी पड़ी। आइए जानते हैं बॉलीवुड के सबसे मंहगे तलाक…

हनी सिंह की पत्‍नी ने मांगे हैं 10 करोड़

हनी सिंह (Honey Singh) से शालिनी ने हर्जाने मे तौर पर 10 करोड़ रुपये की मांग की है इसके अलावा हनी सिंह से घर के किराए के लिए 5 लाख रुपये महीना मांगा है।

यहाँ भी पढ़िए  जब कपिल ने सितारों को दिखाए थे नखरे , शारूख खान ने यूं उतरा था सिर से सक्सेस का नशा

Honey Singh ने आखिरकार Wife के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले अब नहीं रहूंगा चुप |

ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को एलिमनी में दिए थे इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन के एक्‍टर बेटे ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सुजैन खान का तलाक भी खूब सुर्खियों में रहा था। दोनों के बीच क्‍यों दूरियां आईं ये बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ। फिलहाल, सुजैन ने 400 करोड़ का एलिमनी रकम जब मांगा तो भी मीडिया में काफी चर्चा हुई थी। हर्जाने के तौर पर ऋतिक ने सुर्जन को 380 करोड़ रुपये दिए थे।

आमिर खान को पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता को देने पड़े थे इतने रुपए

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir khan) ने जब अपनी पहली पत्‍नी रीना दत्ता से 2002 में तलाक लिया था तब रीना को आमिर ने उस वक्त 50 करोड़ रुपये एलिमनी के तौर पर दिया था। इसी के कुछ समय बाद आमिर खान ने अपनी लवर किरण दत्‍ता से शादी कर ली थी।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट हाथ मलती रह गयी, कपूर खानदान ने इसे बना लिया अपना बहू; फैमिली फोटो आयी नजर

आमिर और किरण राव ने भी ले लिया है तलाक

आमिर खान और किरण राव को जुलाई में तलाक दिया है हालांकि तलाक के बाद भी साथ हर जगह नजर आ रहे हैं। दूसरी बार के तलाक में आमिर ने किरण राव को कितनी एलिमनी दी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

अरबाज खान से मलाइका ने एलिमनी के तौर पर वसूले थे इतने करोड

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को 15 करोड़ रुपए एलिमनी के तौर पर दिया था। अरबाज खान से तलाक के बाद इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने से उम्र में काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने के कारण लगातार सुर्खियों में हैं।

यहाँ भी पढ़िए  श्रीदेवी को बोनी कपूर ने शादी करने से पहले दिए थे लाखो रुपए, नही करती थी बोनी कपूर की शक्ल भी देखना पसंद ये थी वजह

अमृता सिंह को सैफ अली खान ने दिए थे इतने करोड़ रुपये

अमृता सिंह और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने शादी के 13 साल बाद तलाक लिया था। सैफ ने खुद बताया था कि ‘मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं, जिसमें से मैं पहले ही उन्हें लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे चुका हूं। सैफ ने तब ये भी बताया था कि अपने बेटे को 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपये देता रहूंगा।

करिश्‍मा कपूर को एलिमनी में संजय कपूर ने दिए थे इतने करोड़ रुपये

वहीं कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर (Kareshma Kapoor) के पूर्व बिजनेसमैन पति संजय कपूर के बीच जब तलाक हुआ था तब संजय से 7 करोड़ एलिमनी की मांग की थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.