जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक हैं अपना पवनू उर्फ पवनदीप राजन

जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक हैं अपना पवनू उर्फ पवनदीप राजन

पवनदीप ने इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी अपने नाम करके कला जगत में इतिहास रच दिया है। इंस्ट्रूमेंट बजाने के साथ साथ सुर में गाना गाने में उस्ताद हैं अपने पवनदीप राजन। शो के दौरान पवनदीप को जजेज प्यार से पवनु बुलाते थे।

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन की किस्मत शो जीतने के बाद चमक गई है. कई सिंगिंग ऑफर्स मिलने के अलावा पवनदीप राजन के नाम एक और उपलब्धि सज गई है. उन्हें उत्तराखंड के आर्ट, टूरिज्म एंड कल्चर का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है.

इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने वाले पवनदीप राजन पर तोहफों की बौछार हो रही हैं। अभी हाल ही में पवनदीप राजन को सरकार ने कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सीएम मुख्यमंत्री ने कहा कि पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। पवनदीप राजन ने सीएम आवास में मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट की। पवनदीप राजन ने स्वतंत्रता दिवस पर हुए फेमस रियलटी शो इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में खिताब अपने नाम किया। उनको प्राइज में चमचमाती कार और 25 लाख रुपये मिले।

यहाँ भी पढ़िए  मिथुन चक्रवर्ती की समधन हैं महाभारत की 'देवकी', जानें कौन हैं वो एक्ट्रेस

पवनदीप राजन को हासिल हुई बड़ी उपलब्धि, जानें क्या?

एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बुधवार को पवनदीप राजन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले. इस मुलाकात के बाद पवनदीप को राज्य का ब्रैंड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया. ANI ने पवनदीप राजन और सीएम पुष्कर सिंग धामी की मुलाकात की फोटो शेयर की है. ये खबर सामने आने के बाद से पवनदीप राजन को बधाईयां मिल रही हैं. पवनदीप राजन के फैंस को काफी प्राउड फील हो रहा है. वे इसे प्राउड मोमेंट बता रहे हैं. पवनदीप को लोग इस सम्मान के लिए डिजर्विंग बता रहे है.

जानें कौन है पवनदीप राजन?

उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन अच्छा गाते हैं। पवनदीप राजन ‘इंडियन आइडल 12 के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो गाने के साथ-साथ लगभग कोई भी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं। वह पहले भी एक सिंगिंग रियलिटी शो जीत चुके हैं। वे 2015 में टीवी शो द वॉइस ऑफ इंडिया जीत चुके हैं। वे इंडियन आइडल 12 के खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे।

यहाँ भी पढ़िए  सानिया मिर्ज़ा फूट-फूटकर रोयीं और कहा- शोएब मलिक मेरी कद्र नही करते, मुझे इंसाफ चाहिए ! देखे VIDEO

इंडियन आइडल 12 के पूरे सीजन में पवनदीप राजन सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे. उनकी गायिकी ने जजेज के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीता. पवनदीप राजन की शो में अरुणिता कांजीलाल संग दोस्ती काफी चर्चा में रही. शो में दोनों का लव एंगल भी क्रिएट किया गया. पवनदीप और अरुणिता ने साफ किया कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. शो ने पवनदीप और अरुणिता के लव एंगल से खूब टीआरपी बटोरी.

पवनदीप को म्यूजिक विरासत में मिला है।

उन्हें उनके पिता सुरेश राजन और ताऊ सतीश राजन ने बचपन से ही म्यूजिक सिखाया। दादा स्व।  रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे।पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। उनके पापा सुरेश राजन कुमाऊं के मशहूर सिंगर हैं। पवनदीप राजन की नानी भी फोक (लोक) सिंगर थीं। इसलिए पवनदीप को सिंगिंग विरासत में मिली है।

यहाँ भी पढ़िए  कपिल शर्मा शो में भिड़े अक्षय कुमार और रितेश देशमुख, गुस्से में एक्टर बोले- बस अब बकवास बंद करो...

अरुणिता शो की फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं सायली कांबले सेकेंड रनरअप बनीं. इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ पवनदीप को 25 लाख रुपये, ब्रैंड न्यू कार मिली. पवनदीप राजन इंडियन आइडल के दौरान अरुणित के साथ हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर चुके हैं. फैंस को पवनदीप और अरुणिता के इस गाने के रिलीज होने का इंतजार है।

पवनदीप राजन की कुल संपत्ति

द वॉइस इंडिया के विनर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 50 लाख के ईनाम के आलावा एक एल्टो कार भी मिली थी. अब इंडियन आइडल 12 जीतने के बाद उनकी संपत्ति और लोकप्रियता दोनों में इजाफा हुआ होगा.
पवनदीप की नेट वर्थ के बारे में कोई सभी जानकारी नहीं मिली हैं हालाँकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 75 लाख से 1 करोड़ के बीच हो सकती है. इसके आलावा उन्होंने पास एक एसयूवी एक्स 500 गाडी भी हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.