जानिए दोस्ती निभाने वाले तारक मेहता-जेठालाल असल जिंदगी में है दुश्मन, बात करना भी नहीं करते पसंद!

जानिए दोस्ती निभाने वाले तारक मेहता-जेठालाल असल जिंदगी में है दुश्मन, बात करना भी नहीं करते पसंद!

पिछले 15 सालों से मशहूर कॉमेडी और फैमिली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. बीते 15 सालों से टॉप पर चल रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमें इतना एंटरटेन करता है कि हर उम्र का व्यक्ति इसे देखने की खूब इच्छा रखता है. इतने लंबे सफर में शो के साथ कई नए चेहरे जुड़ें हैं और पुराने चेहरों ने अलविदा कह दिया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Taarak Mehta-Jethalal, who play a deep friendship on screen, do not even like to talk to each other in real life! This is the reason… - Informalnewz

बीते कई सालों से शो में नजर आ रहे हैं कलाकारों के रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए हम सब बेहद बेताब रहते हैं. शो में अलग-अलग धर्म को मानने वाले लोग एक सोसाइटी में रहते हैं. शो में दोस्ती भी बहुत गहरी दिखाई गई है, तारक मेहता का किरदार निभा रहे मशहूर एक्टर शैलेश लोढ़ा और जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी ऑन स्क्रीन एक दूसरे के परम मित्र हैं. तारक मेहता में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की लोग मिसाल तक देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में ये दोनों ही किरदार एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

बीते कई सालों से यह शो चला आ रहा है हम शो में देखते आ रहे हैं कि जेठालाल और तारक मेहता के बीच गहरी दोस्ती दिखाई जा रही है और दोनों एक दूसरे की दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं लेकिन रियल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जाता है कि जेठालाल और तारक मेहता की ये दोस्ती दर्शकों को सिर्फ पर्दे पर ही देखने को मिलती है. क्योंकि खबरें हैं कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा काफी लंबे समय से एक-दूसरे से नाराज चल रहे हैं. इतना ही नहीं नाराजगी के चलते दोनों ही स्टार्स शूटिंग के वक्त तो साथ दिखाई देते हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होते है, दिलीप और शैलेश अपने-अपने वैनिटी की तरफ चल देते हैं.

Is all not well between Shailesh Lodha and Dilip Joshi? 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor clarifies

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों के बीच ये लड़ाई काफी पुरानी है, जो कि अभी तक बरकरार है. शैलेश और दिलीप दोनों ही एक मंजे हुए कलाकार हैं.

यही वजह है कि अपने बीच हुई इस अनबन को ये पर्दे पर बिल्कुल भी दिखने नहीं देते हैं. शो में दोनों के बीच की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आती है, जिसे देख ये यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है कि शैलेश और दिलीप के बीच रियल लाइफ में कुछ अनबन है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.