जाने आखिर क्यों रणवीर सिंह बोले- अनुष्का शर्मा के साथ फिर से एक सेक्स सीन कर सकता हूं’

जाने आखिर क्यों रणवीर सिंह बोले- अनुष्का शर्मा के साथ फिर से एक सेक्स सीन कर सकता हूं’

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर अपनी जानदार अदाओं से अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने में कभी भी असफल नहीं होते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी जिसमें अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में थीं।

एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने अनुष्का के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में बात की थी

Anushka Sharma

बैंड बाजा बारात के साथ, रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने सैकड़ों हजारों दिल जीते। नेटिज़न्स को उनकी ऑन-डिस्प्ले केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। उनके एक प्रेम प्रसंग में होने की अफवाह थी, हालाँकि, उन्होंने किसी भी तरह से प्रथागत नहीं किया या सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते से इनकार नहीं किया। 2011 में सिमी सेलेक्ट्स इंडियाज मैक्सिमम डिजायरेबल के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, अभिनेता ने अनुष्का के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में बात की थी।

रणवीर ने अपनी आर्थिक तंगी और अपने संघर्षों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “फिर मैंने बाहर भागना शुरू कर दिया, 10 महीने तक थिएटर किया, ऑफर मिलने लगे, अविश्वसनीय निर्माताओं से ना देने की बात कही, और अपने सपनों के टूटने का इंतजार किया।” अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें “प्रदान करने के लिए एक पागल कास्टिंग काउच मिला है।”

अभिनेता ने संभोग दृश्यों का भी उल्लेखना की

Ranveer Singh GETS CANDID about Anushka Sharma! - Bollyworm

उन्होंने कहा, “चीजों को ईमानदारी से भयानक दिया गया क्योंकि मेरे संघर्ष की लंबाई मंदी के साथ मेल खाती थी, इसलिए मैंने रॉक बॉटम मारा। मेरे रिश्तेदारों का सर्कल भी बन गया आर्थिक रूप से बहुत अच्छा समय नहीं था। लेकिन मेरा परिवार मेरा आधारभूत आनंद है। उन्होंने परिचय दिया, “उनके इतिहास में पहली बार, वाईआरएफ (यश राज फिल्मों) ने एक प्रमुख एकल नायक को रिलीज़ किया जो एक नवागंतुक में बदल गया।” यहां तक ​​​​कि सह-मेगास्टार के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​​​है कि अनुष्का मुझसे बेहतर इंसान की हकदार हैं।”

अभिनेता ने संभोग दृश्यों का भी उल्लेख किया और कहा, “मैं अनुष्का के साथ फिर से एक सेक्स सीन करने में सक्षम हूं क्योंकि वह एक पूरी तरह से सहायक सह-बड़ा नाम है।” अनवर्स के लिए, रणवीर ने अब दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है। भले ही अनुष्का ने विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी हो, साथ में उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है।इस बीच, अनुष्का शर्मा ने भरोसेमंद उद्योग संसाधनों के अनुसार अपनी अगली फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग भी 30 मई से शुरू कर दी है। यह विकास अनुष्का द्वारा प्रतिष्ठित भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के छिद्रों और त्वचा में जाने के लिए महीनों के निर्देश के बाद आया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.