Koffee With Karan: बेबाक हुए रणवीर सिंह कहा-दीपिका के साथ संबंध बनाने का नहीं छोड़ते मौका, वैनिटी वैन में भी किया सब कुछ

Koffee With Karan: बेबाक हुए रणवीर सिंह कहा-दीपिका के साथ संबंध बनाने का नहीं छोड़ते मौका, वैनिटी वैन में भी किया सब कुछ

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है बता दें कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बाद भी उन्होंने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है। आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप 10 कलाकारों में गिने जाते हैं। उन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम करते हुए अपने लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता बना ली है। रणवीर सिंह अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

Deepika Padukone Opens Up On How She Fell In Love With Ranveer Singh

हाल ही में उसका एक जीता जागता उदाहरण सामने आया है। दरअसल, फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का कॉमेडी शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन चालू हो चुका है। वहीं इससे पहला एपिसोड काफी धमाकेदार आप जिस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों कलाकारों ने अपने जीवन से जुड़ी कई जानकारियां साझा की थी।

Why Deepika Padukone Waited Until Marriage to Live with Ranveer Singh

लेकिन इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी सुहागरात से लेकर अपनी और भी कई पर्सनल बातों को सबके सामने बेबाकी से रखा। उन्होंने इस दौरान अपनी अपनी सुहागरात को लेकर बताया कि वह इस था क्या हारे दिल में भी काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और पहले से ही उन्होंने मन बना लिया था और वह सुहागरात के दिन भी दीपिका पादुकोण के साथ में फिजिकल हुए थे।

After Anushka Sharma-Virat Kohli, an Italian wedding for Deepika  Padukone-Ranveer Singh in November?

इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कई बार वैनिटी वैन में भी संबंध बनाए है। रणवीर सिंह के इन जवानों को सुनकर आलिया और करण जौहर भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं और करण जोहर पूछ ही लेते हैं कि शादी के रस्मों में ज्यादातर लोग थक जाते हैं। इस वजह से अपनी सुहागरात भी नहीं मना पाते इसका भी काफी बेबाकी से जवाब देते हैं रणवीर सिंह ने कहा कि वे पहले से ही पूरा मूड बना कर बैठे थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.