कृति सेनन ने खरीदी इतनी महंगी कार, किसी भी स्टार के पास नही है

कृति सेनन ने खरीदी इतनी महंगी कार, किसी भी स्टार के पास नही है

बॉलीवुड अभिनेत्री, कृति सेनन (Kriti Sanon )ने अपनी पिछली फिल्म ‘मिमी’ की सफलता के बाद अपने गैरेज को एक शानदार मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 के साथ अपग्रेड किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon ) ने फिल्म मिमी की सक्सेस के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म भेड़िये से अपने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली हैं. कृति की ये फिल्म एक कॉमेडी हॉरर है. जिसमें वो वरुण धवन के साथ काम करने वाली हैं. बता दें कि लगातार सफलता हासिल कर रही कृति सेनन ने हाल ही में मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 लग्जरी कार खरीदी है.

कृति ने खरीदी नई लग्जरी कार

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृति सेनन हाल ही में मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस 600 की मालकिन बन गई हैं. कृति को शनिवार के दिन अपनी नई कार के साथ फेमस फिल्म निर्माता, दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर देखा गया है. आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि, इस कार को खरीदने वाली कृति बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं.और इस बात की खुशी उनके चेबरे पर साफ नजर आ रही थी. इस दौरान वो पिंक जंपसूट पहने हुए नजर आईं. लग्जरी कार के साथ पोज देते हुए कृति की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही हैं.

 

ये है कार की खासियत

बता दें कि Kriti Sanon ने Mercedes-Benz Maybach GLS600 SUV को ब्लैक कलर में खरीदा है और इसकी कीमत लगभग रु. 2.43 करोड़ रुपए है. इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये पावरफुल 4.0L V8 बिटुर्बो के साथ EQ बूस्ट इंजन से लैस है. कृति की मर्सिडीज-बेंज निश्चित रूप से उनके शानदार गैरेज के लिए एक बड़ा अपग्रेड है.

प्यार को लेकर ऐसे है कृति के विचार

फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में कृति ने लव लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ईमानदारी से, मैं प्यार में पड़ना पसंद करूंगी. लेकिन ये भी सच है कि मैं अपनी लाइफ और बिजी शेड्यूल में खुश हूं. हां लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि, मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मुझे प्यार नहीं चाहिए. प्यार एक खूबसूरत एहसास है. लेकिन सही व्यक्ति के साथ.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.