कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने कहा- पहले बेड में मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल में….पूरे रात उसने..

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने कहा- पहले बेड में मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल में….पूरे रात उसने..

देश के मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी एक्‍ट्रेस कश्‍मीरा शाह ने अपने बेडरूम के सीक्रेट्स खोले है. बता दे की एक्ट्रेस बॉलीवुड की काफी बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानती है.

बोल्‍ड एक्‍ट्रेस मानी जाने वालीं कश्‍मीरा ने बताया कि बिस्‍तर पर बांए हिस्‍से पर लेटना उनका फेवरिट है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेलिचक्‍कर डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कई सीक्रेट शेयर किए हैं। सुबह बेड टी कौन बनाता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि दोनों को कॉफी पसंद है और मेड उन दोनो के लिए बनाती है।

Kashmira Shah hot pics Photos

कौन खर्राटे लेता है, इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा कि कोई नहीं। कंबल को लेकर क्‍या कभी झगड़ा हुआ है? कश्‍मीरा ने बताया कि जब एसी की वजह से कमरा ठंडा हो जाता है तो कृष्‍णा लगातार कंबल खींचते रहते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  तलाक की बातचीत के बाद आखिरकार प्रियंका ने बताई आखिरी नाम हटाने की वजह

कृष्‍णा और कश्‍मीरा को किस करना ज्‍यादा पसंद है या बाहों में भरना? कश्‍मीरा ने दूसरे विकल्‍प के लिए हां कहा। बेड में पायजामा पहनना या नाइट आउटफिट? कश्‍मीरा ने कहा, जो भी हो, सेक्‍सी होना चाहिए।

बेड में पहल पहले कौन करता है, कश्‍मीरा ने कहा, मैं। फेवरिट पोजिशन क्‍या है, कश्‍मीरा ने कहा-डॉगी स्‍टाइल, पहली बार हमने इसी स्टाइल को वेनिटी वैन में किया था। बेडरूम के अलावा घर की अन्‍य पसंदीदा जगह कौन सी है, कश्‍मीरा ने कहा- लिविंग रूम।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.